राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

राजस्व वकीलों को बार एसोसिएशन ने दिया समर्थन, एक दिवसीय हड़ताल से न्यायिक कार्य प्रभावित

अजमेर में राजस्व न्यायालयों के अपीलीय क्षेत्राधिकारी में बदलाव को लेकर राजस्थान राजस्व अभिभाषक संघ ने 25 जुलाई तक न्यायिक कार्य का बहिष्कार व आंदोलन की घोषणा कर रखी है. अब बार एसोसिएशन ने भी राजस्व वकीलों को समर्थन देते हुए एक दिन की सांकेतिक हड़ताल रखकर कार्य बहिष्कार किया है.

By

Published : Jul 24, 2019, 5:44 PM IST

अजमेर में राजस्व वकीलों को बार एसोसिएशन ने दिया समर्थन

अजमेर. राज्य सरकार के राजस्व न्यायालयों के अपीलीय क्षेत्राधिकार में बदलाव का विरोध जारी है. राजस्थान राजस्व अभिभाषक संघ ने 25 जुलाई तक न्यायिक कार्य का बहिष्कार और आंदोलन चलाने की घोषणा की है. जिसको लेकर बार एसोसिएशनों ने भी राजस्व वकीलों का समर्थन दे दिया है.

अजमेर में राजस्व वकीलों को बार एसोसिएशन ने दिया समर्थन, एक दिवसीय हड़ताल से न्यायिक कार्य प्रभावित

अजमेर बार एसोसिएशन ने राजस्व वकीलों का एक दिवसीय समर्थन दिया है. उन्होंने बताया कि जहां राजस्व मंडल के वकील अपीलीय क्षेत्राधिकार परिवर्तन का विरोध कर रहे हैं. उनके समर्थन में अजमेर बार एसोसिएशन द्वारा 1 दिन की सांकेतिक हड़ताल रखकर कार्य का बहिष्कार किया जा रहा है.

लोक अभियोजक विवेक पाराशर ने जानकारी द्वारा देते हुए बताया कि सेशन कोर्ट में हड़ताल के कारण काफी लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. न्यायिक कार्य प्रभावित हो रहे हैं. वहीं सिविल के अन्य मामलों में भी लोगों को बैरंग लौटना पड़ा. इससे लोगों को काफी परेशानी हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details