राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेर: बंदूक के बल पर 17 लाख रुपये की अवैध वसूली के मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार

अजमेर में पुलिस ने बंदूक के बल पर 17 लाख रुपये की अवैध वसूली करने के मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल, पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. पकड़े गए सभी आरोपियों का आपराधिक रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है.

By

Published : Nov 1, 2020, 6:07 PM IST

Ajmer News, अवैध वसूली, आरोपी गिरफ्तार
अजमेर में अवैध वसूली के मामले में आरोपी गिरफ्तार

अजमेर. जिले की क्रिश्चियनगंज थाना पुलिस ने पिस्टल के बल पर अवैध वसूली करने के मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से पिस्टल भी जब्त की गई है. फिलहाल, पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

अजमेर में अवैध वसूली के मामले में आरोपी गिरफ्तार

पढ़ें:अजमेर: न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी

क्रिश्चियन गंज थाना प्रभारी डॉ. रवीश कुमार सामरिया ने बताया कि द्वारका नगर निवासी ललित मूलचंदानी ने थाने में आकर रिपोर्ट दी थी. इसमें उन्होंने बताया था कि वो शास्त्री नगर के चुंगी नाके की तरफ जा रहा था. इसी दौरान 4 लोगों ने उसे पिस्टल दिखाकर रोक लिया और उससे उधार लिए गए रुपये लौटाने की बात कही. रुपये नहीं लौटाने पर गोली मारने की बात कही. इस वारदात से ललित घबरा गया.

पढ़ें:चूरू: खेत की रखवाली कर रहे युवक की बेरहमी से हत्या, मामला दर्ज

ललित की शिकायत पर क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस में मुकदमा दर्ज कर विशेष टीम का गठन किया. आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई. इसके बाद पुलिस की टीम ने चारों आरोपियों को धर दबोचा. पुलिस ने मामले में लोरड़ी निवासी धीरेंद्र सिंह उर्फ देवसा, हेमेंद्र सिंह फाई, सागर रोड निवासी अभिनंदन सिंह उर्फ राजवीर और कार्ड में किराए से रहने वाले शंकर सिंह रावत को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी धीरेंद्र सिंह के कब्जे से पुलिस ने पिस्टल बरामद की है. क्लॉक टावर थाना पुलिस ने आरोपी राजवीर को पहले अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया था. पकड़े गए सभी आरोपियों का अपराधिक रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details