राजस्थान

rajasthan

आजाद समाज पार्टी की प्रदेश इकाई की घोषणा, अनिल धेनवाल बने प्रदेशाध्यक्ष

By

Published : Sep 26, 2020, 5:35 PM IST

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद की आजाद समाज पार्टी की राजस्थान इकाई के पदाधिकारियों की घोषणा हो गई है. शनिवार को प्रदेश प्रभारी सतपाल चौधरी ने प्रदेश सहप्रभारी पद पर रईस अहमद मलिक, प्रदेश अध्यक्ष पद पर अनिल धेनवाल और यूथ विंग प्रदेश अध्यक्ष पद पर सुनील कुमार भिंडा के नाम की घोषणा की.

jaipur news, ajad samaj party
आजाद समाज पार्टी की प्रदेश इकाई की घोषणा

जयपुर. भीम आर्मी के संस्थापक एडवोकेट चंद्रशेखर आजाद के आजाद समाज पार्टी की राजस्थान इकाई के पदाधिकारियों की घोषणा कर दी गई है. प्रदेश प्रभारी सतपाल चौधरी ने प्रदेश सहप्रभारी के पद पर रईस अहमद मलिक, प्रदेश अध्यक्ष अनिल धेनवाल और यूथ विंग प्रदेश अध्यक्ष के पद पर सुनील कुमार भिंडा के नामों की घोषणा की.

ऐसे में शनिवार को एक निजी होटल में औपचारिकता कार्यक्रम में आजाद समाज पार्टी के राजस्थान प्रभारी सतपाल चौधरी ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र सौंपा. साथ ही तीनों नवनियुक्त पदाधिकारियों को शपथ भी दिलाई. नियुक्ति के बाद पदाधिकारियों ने राजस्थान में पार्टी को मजबूत करने का संकल्प लिया और आगामी चुनाव में राजस्थान की जनता को तीसरे मोर्चे का विकल्प देने की भी बात कही.

पढ़ें-निजी अस्पतालों में कोविड-19 पॉजिटिव मरीजों के लिए 30 प्रतिशत बैड होंगे रिजर्व

इस मौके पर प्रदेश प्रभारी सतपाल चौधरी ने कहा कि, मोदी सरकार सरकारी उपकरणों को बेचने का काम कर रही है और निजीकरण को बढ़ावा दे रही है. वहीं हवाई अड्डे, एलआईसी, डीपीसी को निजी हाथों में सौंप दिया है. साथ ही भाजपा की केंद्र सरकार देश में आरक्षण खत्म करना चाहती हैं, इसको लेकर देशभर में आजाद समाज पार्टी द्वारा उनके खिलाफ विरोध जारी रहेगा.

साथ ही राजस्थान में भी दलित-पिछड़े और किसानों की आवाज आजाद समाज पार्टी बनेगी. वहीं आगामी विधानसभा 2023 चुनाव में भी पार्टी कई सीटों से अपना उम्मीदवार खड़ा करेगी और भाजपा-कांग्रेस का सरकार बनाने का मिथक तोड़कर जनता को तीसरा विकल्प चुनने का मौका देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details