राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 4, 2021, 4:05 PM IST

ETV Bharat / briefs

कामां: लूट मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार, न्यायालय ने न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के दिए आदेश

लूट मामले में फरार चल रहे आरोपी को कामां पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं न्यायालय में आरोपी को पेश करने पर न्यायायल ने आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए हैं.

Kaman, accused arrested, robbery case
लूट मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार

कामां (भरतपुर).थाना पुलिस द्वारा लेवड़ा गांव में दबिश देकर लूट के मामले में वांछित चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. साथ ही आरोपी से लूटी गई बाइक और एक हजार की नगद राशि को भी बरामद किया गया है. आरोपी को कामां न्यायालय में गहन पूछताछ करने के बाद पेश किया गया, जहां न्यायालय ने आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए हैं.

कामां थानाधिकारी राकेश कुमार शर्मा ने बताया कि भरतपुर पुलिस अधीक्षक देवेंद्र सिंह बिश्नोई एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बुगलाल मीणा द्वारा वांछित मुकदमों में आरोपियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाने के निर्देश दे रखे हैं, जिसके अंतर्गत डीएसपी प्रदीप यादव के निर्देशन में कामां थाना क्षेत्र के गांव लेवड़ा में दबिश देकर लूट के मामले में वांछित चल रहे एक आरोपी को थाने के एएसआई हरवीर सिंह द्वारा गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार किए गए आरोपी की निशानदेही से लूटी गई बाइक सहित एक हजार रुपए की नगदी राशि को भी बरामद करने में सफलता हासिल की है.

उल्लेखनीय है कि आरोपी बदमाश द्वारा अपने तीन अन्य साथियों के साथ लेवड़ा अकबरपुर मार्ग पर 6 फरवरी 2021 को लूट की वारदात को अंजाम दिया था, जिसके बाद पालड़ी निवासी इरफान पुत्र कसम दिन ने कामां थाने पर मामला दर्ज कराया था. मामला दर्ज करने के बाद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए थाना पुलिस की एक स्पेशल टीम गठित की गई. इसके द्वारा दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

यह भी पढ़ें-Special: जिस छात्र नेता पर CM गहलोत ने ट्वीट करके BJP का बताया, पुलिस जांच में उसके दोनों पार्टियों के नेताओं से मिले संबंध

पूछताछ करने के बाद आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जिसके बाद न्यायालय ने दोनों पक्षों की सुनवाई करने के बाद आरोपी बदमाश को न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए हैं. पुलिस द्वारा आरोपी बदमाश को न्यायालय के आदेश पर जेल भिजवा दिया गया है. वहीं मामले में वांछित चल रहे अन्य तीन आरोपियों की गिरफ्तारी के भी पुलिस द्वारा प्रयास किए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details