मध्य प्रदेश

madhya pradesh

U-19 Women World Cup विजेता टीम की सदस्य सौम्या तिवारी बोली-अगला टारगेट वर्ल्ड कप जीतना

By

Published : Feb 8, 2023, 8:10 PM IST

क्रिकेट की अंडर-19 वूमेन वर्ल्ड कप विजेता टीम की सदस्य भोपाल की सौम्या तिवारी का विदिशा में जोरदार स्वागत किया गया. इस मौके पर सौम्या ने कहा कि अब अगला टारगेट वूमेन वर्ल्ड कप जीतना है. इसकी तैयारी अभी से करनी होगी. सौम्या को देखने के लिए शहर के कई हिस्सों से क्रिकेट प्रेमी यहां पहुंचे और उनका उत्साह बढ़ाया.

Soumya Tiwari welcomed in Vidisha
अंडर 19 वूमेन वर्ल्ड कप सौम्या तिवारी

अंडर 19 वूमेन वर्ल्ड कप सौम्या तिवारी

विदिशा।विदिशा के कनारा क्रिकेट क्लब द्वारा आमंत्रित कुशाभाऊ खेल परिसर में आईसीसी अंडर-19 वूमेन वर्ल्ड कप टीम की विजेता सदस्य सौम्या तिवारी अपने कोच के साथ पहुंचीं. जहां क्लब और खेल प्रेमियों ने उनका जोरदार स्वागत किया. वूमेन वर्ल्ड कप टीम की सदस्य सौम्या ने बताया कि उनके जीवन का यह यादगार पल है, जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता. आने वाले समय में भी टीम वनडे वर्ल्ड कप जीतेगी. टीम के कोच मिस्टर सुरेश ने कहा कि महिला क्रिकेट T20 में अभी तक जो सपना था, उसे जमीन पर साकार कर दिया गया है.

खिलाड़ियों ने किया जोरदार स्वागत :हाल ही में संपन्न हुए आईसीसी के अंडर-19 वूमेंस वर्ल्ड कप में मध्य प्रदेश की ओर से सौम्या तिवारी ने शानदार प्रदर्शन किया और टीम विश्व विजेता बनी. विदिशा के कनारा क्रिकेट ग्राउंड पर खेल प्रेमियों और कनारा के खिलाड़ियों द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया गया. गौरतलब है कि विदिशा के इस कनारा क्रिकेट ग्राउंड पर श्रीलंका के जयसूर्या से लेकर अनेक देशों ख्यातिनाम क्रिकेट प्लेयर आ चुके हैं. बुधवार को यह परिसर फिर खुशहाल हो गया, जब अंडर-19 वूमेन वर्ल्ड कप की टीम विजेता सदस्य सौम्या तिवारी अपने कोच मिस्टर सुरेश के साथ यहां आमंत्रित हुईं.

अंडर 19 वूमेन वर्ल्ड कप सौम्या तिवारी

MP: भोपाल पहुंची क्रिकेटर सौम्या का भव्य स्वागत, कहा- सीनियर क्रिकेट टीम में शामिल होना अगला लक्ष्य

पूरे वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन :मीडिया से रूबरू होते हुए सौम्या तिवारी ने बताया कि उन्हें पहली बार अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेलने का मौका मिला और देश के बाहर देश का प्रतिनिधित्व किया. मध्यप्रदेश के भोपाल में रहने वाली सौम्या ने पूरे वर्ल्ड कप को जिंदगी का यादगार बताया. इस दौरान उनके साथ मौजूद उनके कुछ सुरेश ने कहा कि जब उनके खिलाड़ी उच्च स्थान हासिल करते हैं तो कोच के लिए गर्व होना लाजिमी है. हर खिलाड़ी का सपना वर्ल्ड कप जीतना होता है. उसे सौम्या ने पूरा किया है. फाइनल से लेकर पूरा वर्ल्ड कप ही हमारे लिए यादगार है. हमने 6 से 8 माह तक लगातार इसकी तैयारियां की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details