मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

डकैती की योजना बना रहे आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज

विदिशा में पुलिस ने सोने चांदी की दुकान पर डकैती की योजना बना रहे आरोपियों को आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया और साथ ही उनके पास से देसी कट्टे, डंडे, तलवार बरामद किये गए, जिन पर कार्रवाई की जा रही है.

By

Published : May 18, 2020, 12:41 AM IST

police arrested the accused who were planning the robbery
डकैती की योजना बना रहें आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

विदिशा। जिले की कोतवाली में आज सात आरोपियों का खुलासा किया गया है, जिसे लेकर पुलिस ने बताया की आरोपी लोहांगी मोहल्ले में एक सोने-चांदी की दुकान पर डकैती की योजना बना रहे थे और देर रात जब पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली तो पुलिस ने टीम बनाकर लोहांगी मोहल्ले की घेराबन्दी कर सातों आरोपियों को गिरफ्तार किया. वहीं जब आरोपियों के घरों की तलाशी ली गई तो आरोपियों के पास से देीसी कट्टे, डंडे, तलवार बरामद हुईं, वहीं बता दें की ये सभी युवक विदिशा के बताए जा रहे हैं.

वहीं सीएसपी विकास पांडे ने बताया की लोहांगी मोहल्ले के एक घर में शनिवार की रात को सातों युवक विदिशा के मशहूर भंडारी की सोने-चांदी की दुकान पर लूट की वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे थे और तभी मुखबिर ने सिटी कोतवाली टीआई को रात में ही पूरी घटना के बारे में बताया की टीआई के नेतृत्त्व में दो टीमों का गठन देर रात किया गया और दोनों टीमों को अलग-अलग जगह से लोहांगी मोहल्ले की नाकाबंदी की गई और एक साथ ही एक घर पर धावा बोला. हालांकि इन युवकों ने भागने की कोशिश की पर पुलिस ने इन युवकों को हथियारों के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

बता दें की सातों आरोपी शहर के अलग-अलग मोहल्लों के रहने वाले हैं हालांकि अभी इन आरोपियों से पूछताछ होना बाकी है. वहीं पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर डकैती और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details