मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 9, 2020, 4:04 PM IST

ETV Bharat / state

विदिशा: सब्जी मंडी और मुख्य बाजारों में नहीं हो रहा है सोशल डिस्टेंस का पालन

विदिशा के सिरोंज में लॉकडाउन के दौरान लोग सब्जी मंडी में सोशल डिस्टेंस का पालन नही कर रहे हैं. जिससे जिले में कोरोना की दस्तक होने का खतरा बढ़ रहा है.

People are not following social distance in vegetable market in Vidisha
मुख्य बाजारों में नहीं हो रहा है सोशल डिस्टेंस का पालन

विदिशा। जिले के सिरोंज में लॉकडाउन के दौरान लोगों को सब्जी और खाने पीने की व्यवस्था की जा रही है. वही सब्जी मंडी समिति द्वारा खोले गये बाजारों में लोग लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे हैं.

मुख्य बाजारों में नहीं हो रहा है सोशल डिस्टेंस का पालन


सिरोंज सब्जी मंडी में सुबह से ही हर दिन बड़ी संख्या में लोग जमा हो रहे हैं और यह लापरवाही बरती जा रही है. यही नहीं सोशल डिस्टेंस का ध्यान नहीं रखा जा रहा और ना ही लोग मास्क लगा रहे हैं. इसके बाद भी जिम्मेदारों द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही. सब्जी मंडी में ग्राम क्षेत्रों से किसान सब्जी लेकर पहुंच रहे हैं और शहर में घूमकर सब्जी बेचने वाली भीड़ भारी संख्या में सब्जी खरीदने के लिए जमा हो रही है.

ये लोग जमावड़े के बाद भी सोशल डिस्टेंस बनाने में कोई प्रयास नहीं कर रहे हैं. लोग मनमर्जी से भीड़ लगाकर खड़े हो रहे हैं. अगर कोई एक भी संक्रमित व्यक्ति पहुंच गया तो जिले में सब्जी विक्रेताओं के द्वारा कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ सकता है. जिसके बावजूद लोग अपनी जान की परवाह ना कर भीड़ जमा कर मौत को बुलावा दे रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details