मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 18, 2020, 5:36 PM IST

ETV Bharat / state

झोलाछाप डॉक्टरों पर स्वास्थ्य विभाग का शिकंजा, 12 से ज्यादा दुकानें सील

विदिशा जिले में कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए सिरोंज में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कार्रवाई करते हुए झोलाछाप डाक्टरों की दुकानों की सील कर दिया है.

sironj
sironj

विदिशा। जिले के सिरोंज में स्वास्थ्य विभाग की बड़ी कार्रवाई देखने को मिली है. जहां स्वास्थ्य विभाग की टीम ने क्षेत्र में खुली झोलाछाप डॉक्टरों की दुकानों को सील कर दिया है. गौरतलब है कि सिरोज क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है और ऐसे में क्षेत्र की सभी सीमाओं को सील किया गया है. इसी के साथ क्षेत्र में कई झोलाछाप डॉक्टरों की दुकाने खुली रहती है जिस पर कार्रवाई करते हुए स्वास्थ्य विभाग की टीम ने करीब एक दर्जन झोलाछाप डॉक्टरों की दुकानों को सील कर दिया है, वहीं आगे भी यह कार्रवाई लगातार जारी है.

झोलाछाप डॉक्टरों पर स्वास्थ्य विभाग का शिकंजा

कार्रवाई को देखते हुए क्षेत्र में सक्रिय झोलाछाप डॉक्टरों में हड़कंप मच गया है. गौरतलब है कि कोरोना के चलते झोलाछाप डॉक्टर मरीजों का इलाज कर रहे हैं, ऐसे में कई मरीज कोरोना संक्रमित भी हो सकते है मरीज झोलाछाप डॉक्टरों की दुकानों पर इलाज करवा कर चले जाते हैं, जिसके कारण क्षेत्र में कोरोनावायरस के फैलने की ज्यादा संभावना रहती है और इसी को देखते हुए स्वस्थ विभाग की टीम ने यह बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details