मध्य प्रदेश

madhya pradesh

किराना दुकान में चोरी करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, माल भी जब्त

By

Published : Jun 20, 2020, 9:28 AM IST

विदिशा जिले की लटेरी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने एक किराना दुकान से सामान चोरी करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. जिसके कब्जे से पुलिस ने तीन लाख का सामान बरामद किया है.

Lateri police arrested a robbery accused
लटेरी पुलिस ने चोरी करने वाले एक आरोपी को किया गिरफ्तार

विदिशा।जिले की लटेरी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने एक किराना दुकान से सामान चोरी करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. जिसके कब्जे से पुलिस ने तीन लाख का सामान बरामद किया है. बता दें कि 18 जून को आरोपी ने एक किराना दुकान को निशाना बनाते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. जिसकी शिकायत पर पुलिस ने दूसरे दिन ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

लटेरी पुलिस ने चोरी करने वाले एक आरोपी को किया गिरफ्तार

दरअसल, विदिशा जिले की लटेरी पुलिस ने चोरी वारदात का बड़ा खुलासा करते हुए एक चोर को गिरफ्तार किया है. आरोपी के कब्जे से पुलिस ने करीब तीन लाख से अधिक का चोरी का माल बरामद किया है. 18 जून को आरोपी ने एक किराना दुकान को निशाना बनाते हुए चोरी वारदात को अंजाम दिया था. जिसकी शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दूसरे दिन ही किराने की दुकान में चोरी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने पूछताछ के दौरान 4 बाइक चोरी करना भी कबूल किया है.

विदिशा पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में लटेरी एसडीओपी एवं थाना लटेरी थाना प्रभारी नितिन पटेल की टीम ने की है. हालांकि अभी पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है कि इस घटना में और कौन-कौन लोग शामिल थे. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी की गई 4 बाइक सहित किराना सामान बरामद कर उसे जब्त किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details