मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

उमरिया: मतदाता जागरूकता अभियान ने तहत निकाली गई रैली, लोगों को वोट करने की दिलाई गई शपथ

मतदाताओं को जागरुक करने के उद्देश से उमरिया में एक साइकिल रैली निकाली गई. ये साइकिल रैली अमर शहीद स्टेडियम से शुरु होते हुए जिले के मुख्य मार्गों से गुजरी.

By

Published : Apr 20, 2019, 8:21 PM IST

मतदाता जागरूकता रैली

उमरिया। लोकसभा चुनाव से पहले प्रशासन मतदाताओं को जागरुक करने की मुहिम में जुटा हुआ है. इसी क्रम में उमरिया में एक साइकिल रैली निकाली गई. ये साइकिल रैली अमर शहीद स्टेडियम से शुरु होते हुए जिले के मुख्य मार्गों से गुजरी. स्कूली बच्चों के साथ-साथ कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक और अन्य अधिकारियों ने भी इस रैली में भाग लिया.

मतदाता जागरूकता रैली

जिले में 29 अप्रैल को होने वाले मतदान के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रहे हैं. शनिवार को अमर शहीद स्टेडियम में जिला निर्वाचन अधिकारी ने समस्त अधिकारियों और जन नागरिकों को 29 अप्रैल को होने वाले मतदान में अपनी जिम्मेदारी निभाने के लिए शपथ दिलवाई. जिसके बाद अमर शहीद स्टेडियम से साइकिल रैली का आयोजन किया गया.

ये रैली अमर शहीद स्टेडियम से रणविजय चौक, गांधी चौक, जय स्तम्भ, रानी दुर्गावती चौक और अम्बेडकर चौक से होते हुए गुजरी और वापस अमर शहीद स्टेडियम में आकर सम्पन्न हुई. दोपहर की तपती धूप और गर्म हवाओं के बीच स्कूली छात्रों द्वारा साइकल रैली निकाली गई. जिला कलेक्टर, जिला निर्वाचन अधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने भी छात्रों के साथ सायकिल रैली में भाग लिया और उनका उत्साह वर्धन किया. लेकिन कई अधिकारी सायकिल रैली से नदारद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details