मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दो अलग-अलग सड़क हादसों में 2 की मौत, रीवा में महिला तो उमरिया में युवक की मौत

सोमवार का दिन प्रदेश में हादसों का दिन रहा. रीवा और उमरिया जिले में दो अलग-अलग हादसे हो गए. रीवा में जहां एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें महिला की मौत हो गई जबकि पांच लोग घायल हो गए. वहीं उमरिया के बरहाई गांव में सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई.

By

Published : Feb 10, 2020, 11:03 PM IST

Updated : Feb 10, 2020, 11:38 PM IST

two-raod-accident-took-place-in-rewa-and-umariya-district-of-madhya-pradesh
प्रदेश में हुए दो सड़क हादसे

रीवा। गढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई. ट्रैक्टर पलट जाने के कारण एक महिला की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए. जिसमें दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही हैं. सभी घायलों का इलाज संजय गांधी अस्पताल में चल रहा हैं.

तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलटी
बताया जा रहा है कि काकर गांव से ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर आधा दर्जन लोग रीवा जा रहे थे. करीब 11:00 बजे ट्रैक्टर जैसे ही गढ़ थाने के देवास गांव के समीप पहुंचा तभी अचानक चालक नियंत्रण खो बैठा और ट्रॉली पलट गई. इस हादसे में आधा दर्जन लोग घायल हो गए. सूचना मिलते ही एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लाया गया. वहीं पांचों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसमें दो की हालत नाजुक बताई जा रही है. दुर्घटना में चालक की लापरवाही सामने आई है. पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी.वहीं उमरिया जिले के शहडोल सड़क मार्ग में बरहाई गांव के समीप सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई हैं. वहीं दो अन्य युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक तीनों युवक एक बाइक में सवार होकर मैच खेल कर लौट रहे थे, तभी एक ट्रक ने बाइक में जोरदार ठोकर मार दी, जिससे बाइक में सवार तीनो युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए.
सड़क हादसे में एक युवक की मौत
घायलों को पाली अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया. जहां एक युवक की मौत हो गई. पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ अपराध दर्जकर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है. बताया जा रहा है कि घायलों में एक युवक पुलिस कर्मी भी शामिल है.
Last Updated : Feb 10, 2020, 11:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details