मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मेडिकल स्टोर में सप्लाई करने जा रहा था नशे का सामान, SST की टीम ने किया गिरफ्तार

शहर में पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक शख्स के पास से प्रतिबंधित दवाइयां जब्त की हैं. जिसमें 60 बोतल कोरेक्स, 300 नशे की टेबलेट के साथ 11 नशीले इंजेक्शन बरामद किया गया है. पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

By

Published : Apr 7, 2019, 9:17 PM IST

बड़ी मात्रा में प्रतिबंधित दवाइयां जब्त

उमरिया। लोकसभा चुनाव के चलते आचार संहिता लागू होने के बाद जिले की सीमाओं पर वाहनों के आवागमन पर निगरानी रखी जा रही है साथ ही वाहनों की सघन चेकिंग भी की जा रही है. जिले के चंदिया थाना क्षेत्र के महानदी बैरियर में SST की टीम ने एक शख्स के पास से प्रतिबंधित दवाइयां जब्त की हैं. जिसमें 60 बोतल कोरेक्स, 300 नशे की टेबलेट के साथ 11 नशीले इंजेक्शन बरामद हुआ है.

जिला पुलिस अधीक्षक ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार को पकड़े गए आरोपी से पूछताछ में पता चला की आरोपी नशीली दवाइयों को करकेली में स्थित एक मेडिकल स्टोर में सप्लाई करने जा रहा था. जिसके बाद पुलिस ने दबिश देकर उसे भी गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही जिस दुकान से दवाइयां खरीदी गई थी उसे भी पुलिस ने धरदबोचा है.

तीन आरोपी गिरफ्तार

पुलिस का कहना है कि एसएसटी टीम को कटनी की ओर से आ रही टाटा मैजिक में सवार एक युवक के पर संदेश हुआ. जिसके बाद टीम ने उसके सामान की तलाशी तो नशे का सामान बरामद हुआ. में SST की टीम नशीली दवाओं को जब्त कर तीनों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details