मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शिवराज ने साधा प्रदेश सरकार पर निशाना, हेलीकॉप्टर उतरने की अनुमति नहीं देने को बताया षडयंत्र

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जिले की भरेवा और घुलघुली चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे. जहां उन्होंने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कमलनाथ सरकार को बेईमानों की सरकार बताया है.

By

Published : Apr 27, 2019, 2:20 PM IST

शिवराज ने साधा प्रदेश सरकार पर निशाना


उमरिया। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जिले में बीजेपी प्रत्याशी हिमाद्री सिंह के पक्ष में वोट मांगने पहुंचे. यहां शिवराज सिंह ने रैली कर बीजेपी को भारी मतों से जिताने की अपील की. इस दौरान शिवराज सिंह प्रदेश सरकार पर जमकर बरसे. उन्होंने छिंदवाड़ा में हेलीकॉप्टर उतरने की अनुमति नहीं देने के मामले को षडयंत्र बताया. साथ ही शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ सरकार को बेईमानों की सरकार बताया.


शिवराज सिंह चौहान ने बीजेपी सरकार द्वारा लागू की गई योजनाओं रोके जाने पर सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करने की चेतावनी प्रदेश सरकार को दी है. भरेवा और घुलघुली ग्राम में चुनावी सभा को संबोधित करने पंहुचे थे. शिवराज सिंह ने हिमाद्री सिंह के पक्ष में वोट की अपील करते हुए कहा कि आपका एक वोट देश में मोदी सरकार बनाएगा और प्रदेश की बेईमान कमलनाथ सरकार को उखाड़ फेंकेगा.

शिवराज ने साधा प्रदेश सरकार पर निशाना


बता दें कि छिंदवाड़ा में हेलीकॉप्टर उतरने की अनुमति नहीं देने पर बीजेपी ने चुनाव आयोग से कलेक्टर की शिकायत की थी. जिस पर चुनाव आयोग ने छिंदवाड़ा कलेक्टर को क्लीन चिट दे दी है. इस मामले में शिवराज सिंह ने प्रदेश सरकार पर षडयंत्र करने का आरोप लगाया. गौरतलब है कि छिंदवाड़ा मुख्यमंत्री कमलनाथ का गृह जिला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details