मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कैबिनेट मंत्री मीना सिंह ने किया चिल्ड्रन पार्क का उद्घाटन

कैबिनेट मंत्री मीना सिंह उमरिया में 83.76 लाख रूपये की लागत से नव निर्मित चिल्ड्रन पार्क कम जिम का लोकार्पण किया. चिल्ड्रन पार्क में बच्चों के लिए मनोरंजन के साधन, ओपन जिम के माध्यम से व्यायाम की व्यवस्था की सुविधा उपलब्ध कराई गई है.इस अवसर पर कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव, समेत स्थानीय जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहे.

By

Published : Dec 20, 2020, 12:00 AM IST

Inauguration of Children Park
चिल्ड्रन पार्क का उद्घाटन

उमरिया। कैबिनेट मंत्री मीना सिंह उमरिया में 83.76 लाख रूपये की लागत से नव निर्मित चिल्ड्रन पार्क कम जिम का लोकार्पण किया. नवीन चिल्ड्रन पार्क में बच्चों के लिए मनोरंजन के साधन, ओपन जिम के माध्यम से व्यायाम की व्यवस्था की सुविधा उपलब्ध कराई गई है.इस अवसर पर कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव, समेत स्थानीय जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहे.

कैबिनेट मंत्री मीना सिंह

मंत्री मीना सिंह ने कहा कि उमरिया नगर के बच्चों के मनोरंजन के लिए यह पार्क निर्मित किया गया है. पार्क में लोग ओपन जिम का उपयोग कर स्वयं को स्वस्थ्य रख सकेंगे. दौड़ भाग भरी जिंदगी में व्यायाम का महत्व बढ़ता ही जा रहा है. मेरी अपेक्षा है कि अधिक से अधिक लोग पार्क में उपलब्ध सुविधाओं का लाभ उठाएं व स्वस्थ्य रहें.

कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव ने कहा कि पार्क में उपलब्ध सुविधाओं का उपयोग सभी उम्र के लोग अपने-अपने तरीके से करें. विशेषकर बच्चों के मनोरंजन व युवाओं के व्यायाम के लिए पार्क में सुविधाएं उपलब्ध कराई गईं हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details