मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों के विरोध में यूथ कांग्रेस का अनोखा विरोध प्रदर्शन

पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों को लेकर कांग्रेस लगातार प्रदर्शन कर रही है. उज्जैन में भी यूथ कांग्रेस ने अनोखे तरिके से प्रदर्शन किया. यूथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष भरत शंकर जोशी का कहना है कि लगातार बढ़ते दाम से जनता परेशान हो रही है.

By

Published : Jan 23, 2021, 10:25 AM IST

Youth Congress's unique protest
यूथ कांग्रेस का अनोखा विरोध प्रदर्शन

उज्जैन। जिला यूथ कांग्रेस ने पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों के विरोध में अनूठा प्रदर्शन किया. प्रदर्शन में कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने बैलगाड़ी व घोड़ा गाड़ी पर निकले और एक जगह एकत्रित होकर दो गधों को गुलाब जामुन खिला कर हार पहनाया और सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया.

यूथ कांग्रेस का अनोखा विरोध प्रदर्शन
कांग्रेस का अनोखा प्रदर्शन यूथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष भरत शंकर जोशी का कहना है कि हमने आज बैलगाड़ी, घोड़ा गाड़ी पर बैठ कर पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों का विरोध किया है. उनका कहना है कि जिले में पेट्रोल की कीमत 93, 92 लीटर हो चुकी है. वहीं डीजल की 80,78 पर पहुंच गया है. लॉकडाउन के बाद लगातार बढ़ते दामों से आमजन में भी आक्रोश है. यूथ कांग्रेस द्वारा गुजरी चौराहे से लेकर गोपाल मंदिर होते हुए विभिन्न क्षेत्रों में बैल गाड़ी, घोड़ा गाड़ी और दो गधों को रोड पर घुमाया और बढ़ते पेट्रोल- डीजल के दामों का विरोध प्रदर्शन किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details