मध्य प्रदेश

madhya pradesh

उज्जैनः जिला अस्पताल में मरीज से रिश्वत लेते हुए डॉक्टर का वीडियो वायरल, कलेक्टर ने की कार्रवाई

By

Published : Oct 20, 2020, 2:01 AM IST

उज्जैन जिला अस्पताल में डॉक्टर पर इलाज के बदले रिश्वत मांगने का आरोप लगा है. इस मामले से संबंधित एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें अस्पताल परिसर में ही पैसों की लेने-देन की बात हो रही है. मामले में कार्रवाई करते हुए कलेक्टर ने डॉ अजय निगम को निलंबित कर दिया है.

Concept image
कॉन्सेप्ट इमेज

उज्जैन। शहर में एक बुजुर्ग का जिला अस्पताल में इलाज करने के एवज में डॉक्टर अजय निगम ने 15 हजार की घूस मांगी. ये आरोप मरीज के बेटे ने लगाए हैं. इस संबंध में फरियादी ने उज्जैन एडीएम को शिकायत करते हुए एक वीडियो भी सौंपा है. ये वीडियो अस्पताल के अंदर ही बनाया गया है.वीडियो में बुजुर्ग मरीज से रुपए के लेन-देन होते हुए साफ दिखाई दे रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह ने घटना पर संज्ञान लेते हुए डॉक्टर को निलंबित कर दिया है.

वायरल वीडियो

सेठीनगर स्थित अय्यप्पा मंदिर निवासी रतनलाल राठौर हार्ट और लंग्स के इंफेक्शन से परेशान थे, जिसके बाद उन्होंने 10 अक्टूबर को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां डॉक्टर अजय निगम ने इलाज के नाम पर 15 हजार की मांग बुजुर्ग मरीज से की गई. इसके बाद मरीज से तीन हजार रुपए दो अलग-अलग किस्त में लिए गए.

कलेक्टर आशीष सिंह

मरीज के बेटे ने डॉक्टर निगम को पर रिश्वत मांगने के आरोप लगाए हैं. ये पूरा मामला वीडियो में कैद हो गया है. इसके बाद पूरे मामले की शिकायत एडीएम नरेंद्र सूर्यवंशी को की गई है. मरीज के बेटे का दावा है कि डॉ निगम ने इस पूरे मामले को रफा-दफा करने की भी पेशकश की है, हालांकि वीडियो में रुपए के लेन देन और किश्तों में देने की बात और अस्पताल के बाहर की मेडिसिन लेने की बात डॉक्टर कहते नजर आ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details