मध्य प्रदेश

madhya pradesh

राम का नाम अयोध्या या बीजेपी की बपौती नहीं- उमा भारती

By

Published : Aug 3, 2020, 3:36 PM IST

Updated : Aug 3, 2020, 3:55 PM IST

आज पूर्व सीएम उमा भारती महाकाल मंदिर पहुंचीं और बाबा महाकाल के दर्शन किए. वहीं उन्होंने राम मंदिर को लेकर कहा कि, राम का नाम अयोध्या या बीजेपी की बपौती नहीं है, राम का नाम पेटेंट नहीं हो सकता.

uma-bharti-said-that-rams-name-is-not-ayodhya-or-bjps-legacy
राम का नाम अयोध्या या बीजेपी की बपौती नहीं- उमा भारती

उज्जैन। पूर्व सीएम उमा भारती अयोध्या राम मंदिर शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होने से पहले उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुंची. यहां पर उन्होंने गर्भ गृह में जाकर पूजन- अर्चन किया. उमा भारती लगातार पांचवें सोमवार से महाकाल मंदिर दर्शन के लिए आ रही हैं और आज उन्होंने अयोध्या रवाना होने से पहले मीडिया से बात की. कांग्रेस नेताओं के राम मंदिर बनाने के स्वागत वाले बयान पर उमा भारती ने कहा कि, राम बीजेपी की बपौती नहीं हैं, राम का नाम पेटेंट नहीं हो सकता. वहीं उन्होंने राम के नाम पर राहुल गांधी को भी निशाने पर लिया और कहा कि, राम के बारे में कुछ भी बोलने से पहले राहुल गांधी को दिग्विजय सिंह, कमलनाथ से सलाह लेनी चाहिए.

राम का नाम अयोध्या या बीजेपी की बपौती नहीं- उमा भारती

उन्होंने विपक्ष से अपील की कि, शिलान्यास के कार्यक्रम को निर्विघ्नता से संपन्न होने दें. साथ ही उन्होंने कहा कि, बीजेपी कार्यकर्ताओं को ये घमंड नहीं पालना चाहिए कि राम मंदिर या राम के नाम पर हमारा पेटेंट हो गया है.

Last Updated : Aug 3, 2020, 3:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details