मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

उज्जैनः चैन स्नैचिंग के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

उज्जैन में चैन स्नैचिंग की वारदात को लेकर शनिवार को पुलिस को सफलता हाथ लगी है. दो अलग-अलग मामले में आरोपी दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में 1 लाख 75 हजार का माल पुलिस ने दोनों आरोपी से बरामद किया है.

By

Published : Sep 6, 2020, 3:15 AM IST

accuse arrested
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

उज्जैन। मार्च महीने में लगे लॉकडाउन के साथ ही चैन स्नैचिंग की वारदात को लेकर आज पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा है, उनके पास से 3 चैन स्नैचिंग के मामलों का पर्दाफाश किया है. पहला आरोपी ईश्वर, दूसरा आरोपी सागर दोनों आरोपी शहर के ही तिलकेश्वर कॉलोनी के रहवासी हैं, जिन्हें शनिवार को मुखबिर की सूचना पर फ्रीगंज क्षेत्र से पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

दरअसल, एक मामला मार्च का है जिसमें अपराधी 58 वर्षीय सेठी नगर निवासी लीला खंडेलवाल के गले से सोने की चेन लूटकर भागे थे. दूसरा मामला 11 अगस्त का है जिसमें 50 वर्षीय मंजू पति जितेंद्र घर से नानाखेड़ा क्षेत्र में बदमाशों ने चेन छीनी और तीसरा मामला 24 अगस्त तक श्यामा बाई पति हुकुमचंद निवासी सेठी नगर से चेन खींचने की वारदात को अंजाम देना सामने आया था.

पुलिस ने तीनों मामले में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गई है. यहां आरोपी भीड़ भाड़ क्षेत्र में घूमते हैं, वह मौके मिलते ही अकेली महिला को देखकर चेन छीनने की घटना को अंजाम देते हैं. आरोपियों के खिलाफ पहले भी थाना जीवाजी गंज में अपराध दर्ज है. मामले में 1 लाख 75 हजार का माल पुलिस ने दोनों आरोपी से बरामद किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details