मध्य प्रदेश

madhya pradesh

परिवहन के दौरान मावे की जांच के विरोध में व्यापारियों और किसानों ने किया प्रदर्शन

By

Published : Sep 24, 2019, 11:34 PM IST

मावा व्यापारियों पर लगातार हो रही कार्रवाई के विरोध में व्यापारियों ने विरोध प्रदर्शन किया. व्यापारियों ने कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर विरोध प्रदर्शन किया.

व्यापारियों और किसानों ने प्रदर्शन कर जताया विरोध

उज्जैन। खाद्य विभाग द्वारा मावा व्यापारियों पर लगातार हो रही कार्रवाई के विरोध में व्यापारियों ने विरोध प्रदर्शन किया. मावा व्यापारी और किसान उज्जैन के कलेक्टर कार्यालय पर तीन हजार किलो मावा लेकर पहुंचे. जिसकी कीमत करीब साढ़े सात लाख बताई जा रही है.

व्यापारियों और किसानों ने प्रदर्शन कर जताया विरोध

मावा व्यापारियों का कहना है कि परिवहन के दौरान मावा को चैकिंग के नाम पर घंटो तक रोका जाता है. क्योंकि इस तरह से मावा रास्ते में रुकने से लाखों का माल खराब हो जाता है. जबकि जहां का आर्डर होता है वहा भी समय पर डिलिवरी नहीं दी जा सकती. व्यापारी अध्यक्ष सौरभ जैन का कहना है कि प्रदेश सरकार की कार्रवाई में अच्छे व्यापारियों को परेशान करने का काम हो रहा है. हम अच्छा मावा खरीदते है. प्रशासन के इस रवैया की वजह से हमारा व्यापार खत्म होने की कगार पर है.

व्यापारियों का आरोप है कि प्रशासन कहीं ना कहीं प्रदेश में बड़े प्लेटफार्म को फायदा देने की कोशिश कर रहा है. इसके लिए छोटे व्यापारियों को परेशान किया जा रहा है इसी के विरोध में इस तरह का प्रदर्शन करना पड़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details