मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी की सरकार बनने पर खत्म होगी धारा- 370, बनेगा राम मंदिर- थावरचंद गहलोत

राम मंदिर और धारा 370 पर केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत ने बड़ा बयान दिया है. राहुल गांधी और कांग्रेस पर भी उन्होंने निशाना साधा.

By

Published : May 4, 2019, 7:29 PM IST

थावर चंद गहलोत

उज्जैन। '2019 में केंद्र में बीजेपी की सरकार बनने पर धारा 370 खत्म की जाएगी.' ये दावा केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत ने किया है. उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है. गहलोत ने बताया कि 'जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने जम्मू-कश्मीर को अलग देश बनाने की है, जिसे किसी भी कीमत पर स्वीकार नहीं किया जा सकता है.

केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत का बयान

गहलोत का कहना है कि कांग्रेस इन डायरेक्ट तरीके से इस मांग का समर्थन कर रही है. जिस पर उन्होंने राहुल गांधी से अपना मत स्पष्ट करने को कहा है. गहलोत ने राम मंदिर पर भी राहुल गांधी और कांग्रेस से अपना मत स्पष्ट करने की बात कही है. उन्होंने कहा है कि इसके लिये कांग्रेस अपनी कार्यकारिणी में एक प्रस्ताव कर सुप्रीम कोर्ट में पेश करें कि कांग्रेस राम मंदिर निर्माण के पक्ष में है.

केंद्रीय मंत्री गहलोत ने राहुल गांधी के वायनाड सीट से चुनाव लड़ने पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि राहुल वायनाड क्यों गये. गहलोत ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी देश विरोधी ताकतों के साथ सांठगांठ कर चुनाव लड़ रहे हैं, ये वही लोग हैं जो भारत तेरे टुकड़े होने के नारे लगाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details