मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jan 11, 2021, 10:06 AM IST

ETV Bharat / state

उज्जैन में शुरू हुआ 'लाइट, कैमरा, एक्शन'

उज्जैन जिले में एक बार फिर से शूटिंग का सिलसिला शुरू हो गया है, जहां बीच शहर में लड़की का पीछा कर रहे कुछ लड़कों को देख लोग चौंक गया, लेकिन बाद में उन्हें पता चला कि ये किसी फिल्म की शूटिंग है.

shooting-of-web-series
वेब सीरीज की शूटिंग

उज्जैन। शहर में एक बार फिर लाइट, कैमरा, एक्शन बोलते हुए कैमरामैन, डायरेक्टर और कलाकारों की तस्वीर देखने को मिली. बीच शहर में दौड़ लगा रही लड़की और उसका पीछा कर रहे कुछ लड़कों को जब राहगीरों ने देखा, तो कुछ देर के लिए सब चौंक गए, लेकिन बाद में उन्हें पता चला कि ये किसी फिल्म की शूटिंग है.

दरअसल इंदिरा गांधी चौराहा, तीन बत्ती चौराहा सहित अन्य जगह पर वेब सीरीज की शूटिंग हुई, जो मुम्बई में 60 प्रतिशत शूट पूरा कर चुकी थी. ये आने वाले 6 से 7 महीने में रिलीज होने वाली है, जो एक थ्रिलर वेब सीरीज है. वेब सीरीज में मुख्य भूमिका रुमाया बनर्जी की है. उनके अपोजिट में अभिनेता राहुल शर्मा अपनी भूमिका में है. जानकारी के अनुसार, स्टोरी में लड़की ऐंजिलिना अपने पति का घर छोड़कर उज्जैन आ जाती है. उसका पति उसका पीछा करते हुए यहां तक पहुंचता है, जिसे आज शूटिंग के दौरान देखा भी गया.

उज्जैन में कौन-कौन सी हुई है फिल्मों की शूटिंग

बता दें कि, 1975 में आई फिल्म संतोषी माता की शूटिंग उज्जैन के संतोषी माता मंदिर में हुई थी, जिसे काफी पसंद किया गया था. इसके बाद मंगलसूत्र फिल्म की शूटिंग महाकालेश्वर और मंगलनाथ मंदिर में की गई थी. सोनू निगम ने भी अपनी बारह ज्योतिर्लिंग की एलबम के लिए क्षिप्रा राम घाट की आरती के समय शूट किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details