मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मास्क नहीं पहनने पर 33 हजार का जुर्माना: अब भी संभल जाओ

By

Published : Mar 17, 2021, 12:08 PM IST

उज्जैन में बढ़ते कोरोना के मामलों की रोकथाम के लिए प्रशासन लगातार काम कर रहा है. इसी कड़ी में बाहर आने पर लोगों को मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया गया है.

administration hard on mask
मास्क पर सख्ती

उज्जैन। कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए जिलों में लोगों को मास्क पहनकर बाहर निकलना अनिवार्य किया गया है. 16 मार्च को माक्स नहीं पहनने वाले 169 लोगों पर 33,800 रुपए का जुर्माना लगा है. 51 लोगों को जेल भेजा गया है.

मास्क नहीं पहनने पर लगा फाइन

अपर कलेक्टर जितेंद्र सिंह ने बताया कि स्पॉट फाइन लगाने के लिए रविवार से ही शहर में विभिन्न स्थानों पर टीम लगाई गई है. मास्क नहीं पहनने वालों पर जुर्माना भी लगाया गया है. जिनके पास जुर्माना देने के पैसे नहीं हैं उन्हें जेल भेजा जा रहा है.

मास्क चेकिंग अभियान

हर रोज 30 से ऊपर कोरोना मरीज मिल रहे हैं

उज्जैन में पिछले 24 घंटो में कोरोना के 32 नए मामले आए हैं. इसमें से 27 उज्जैन के हैं, 2 नागदा, 2 बड़नगर और 1 तराना का है. यहां रोज 30 के ऊपर मरीज आ रहे हैं. अब तक जिले में कुल 104 मरीजों की मौत कोरोना से हुई है. एक्टिव मरीज 249 हैं. अब तक कुल मरीज 5,585 मरीज कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं.

शिवराज का होली गिफ्ट: कर्मचारियों को मिलेगा एरियर

उज्जैन दौरे पर आए प्रबंधक निर्देशक

उज्जैन के दौरे पर आए प्रबंधक निर्देशक तोमर ने कहा कि शहर में लाइन ज्यादा है, लेकिन राजस्व संग्रहण देवास, रतलाम और इंदौर की तुलना में कमजोर है. ऐसे में स्थिति को ठीक करने के लिए ज्यादा प्रयास करने की जरूरत है. जहां भी बिजली चोरी की जा रही है. वहां की रिकॉर्डिंग की जाए, ताकि कानूनी कार्रवाई में हमे आसानी हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details