मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मोती नगर के 103 परिवारों से मिले गोपाल भार्गव, कमलनाथ सरकार पर लगाए आरोप

By

Published : Jan 19, 2020, 3:52 PM IST

बीजेपी के नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव उज्जैन पहुंचे और मोती नगर के 103 परिवारों से मुलाकात की और कमलनाथ सरकार पर जमकर निशाना साधा.

Gopal Bhargava
गोपाल भार्गव ने साधा प्रदेश सरकार पर निशाना

उज्जैन।नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव उज्जैन पहुंचे. यहां उन्होंने मोती नगर के 103 परिवारों से मुलाकात की और मीडिया से बात करते हुए मध्यप्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा. कमलनाथ सरकार को अमानवीय सरकार बताते हुए गोपाल भार्गव ने रेत खनन और माफिया राज पर कार्रवाई के नाम पर गरीबों के घर छीनने वाली सरकार कहा.

गोपाल भार्गव ने साधा प्रदेश सरकार पर निशाना
उज्जैन में दो दिन पहले सेतु निगम की जमीन से हटाए गए मोती नगर निवासी 103 प्रभावित परिवारों के लोगों से गोपाल भार्गव ने बात की और सांत्वना दिया. उन्होंने कहा कि आपकी मूलभूत सुविधा के लिए उज्जैन सांसद, विधायक और बीजेपी के हर नेता कमलनाथ सरकार से उन्हें सुविधा दिला कर ही रहेगी. आपको बता दें कि 3 दिन पहले मोती नगर के निवासियों के घरों को प्रशासन ने जमींदोज कर दिया था, जिसके बाद सभी परिवार के लोग सड़क पर आ गए.

रहवासियों की मदद के लिए सबसे पहले उज्जैन सांसद अनिल फिरोजिया आगे आए थे, उसके बाद फिर उज्जैन विधायक भी उनके साथ खड़े दिखाई दिए और रविवार को नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार को भी गरीबों का दुख बांटने पहुंचे.

मीडिया से बात करते हुए गोपाल भार्गव ने कहा कि शराब की दुकानों का विस्तार किया जाएगा, रेत माफिया भी अपने चरम पर हैं, कमलनाथ की सरकार लोगों को बेघर कर रही है. खासकर बिना वैकल्पिक सुविधा के घर डिस्मेंटल कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुआवजा बांटने में कोई भी भेदभाव नहीं किया जाना चाहिए, किसी जाति पूछकर मुहावरा नहीं दिया जाना चाहिए, सभी को एक समान रखना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details