मध्य प्रदेश

madhya pradesh

SP बंगले के पास छात्रा से लूट

By

Published : Jan 26, 2021, 7:40 AM IST

उज्जैन में एसपी बंगले के पास छात्रा के साथ लूट की घटना हुई. बाइक सवार तीन युवक छात्रा का बैग लूटकर ले गए.

Girl student robbed near SP bungalow in Ujjain
छात्रा से लूट

उज्जैन।जिले में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि प्रशासनिक रेवासी क्षेत्र और एसपी ,कलेक्टर सहित आला अधिकारियों के बंगले से महज कुछ ही दूरी पर आरोपी लूट जैसी घटना को अंजाम दे रहे हैं. लिहाजा पुलिस पर कई सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं. माधव नगर थाना क्षेत्र स्थित उद्यान मार्ग में एसपी बंगले के सामने पैदल जा रही एक युवती को अकेला देख बिना नंबर की बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने रोक लिया. बदमाशों ने जब लक्षिता का बैग छीनने का प्रयास किया तो लक्षिता ने बैग नहीं छोड़ा.

इसी दौरान बाइक पर बैठे एक बदमाश ने चाकू निकालकर बेग काट दिया और वे भाग निकले बैग में 4000 नगर और कुछ दस्तावेज रखे हुए थे फिलहाल लक्षिता ने थाना माधव नगर में एफ आई आर दर्ज कराई है वहीं इस पूरे मामले में अगर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है

बदमाशों से भिड़ गई लक्षिता

बाइक सवार बदमाशों ने एलएलबी की पढ़ाई कर रही लक्षिता को अकेला पाकर उसका बैग छीनने का प्रयास किया था. पहले तो उन्होंने उसे चाकू से धमकाया और बैग छीना बदमाशों को लग रहा था कि लक्षिता चाकू देखकर डर जाएगी, लेकिन लक्षिता बदमाशों से भिड़ गई. उसने शोर भी मचाया. इसी दौरान एक बदमाश ने चाकू से वार करते हुए बैग छीनकर भाग गए.

छात्रा ने खड़े किए कई सवाल

छात्रा को अकेला देखकर बाइक सवार तीन बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया. छात्रा ने जब उनका विरोध किया तो चाकू से बैग काट दिया और लेकर भाग निकले. आरोपियों की पहचान की जा रही है, लेकिन लक्षिता ने पुलिस की काम और रोजाना इस मार्ग से गुजरने वाले सैकड़ों लोगों की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े किए हैं. लक्षिता का कहना है कि आखिर तीन-तीन ट्रैफिक के जवान एक ही चौराहे पर ड्यूटी कर रहे थे. अगर वे अलग-अलग पॉइंट पर होते तो शायद आरोपी पकड़े जाते. वहीं रोजाना कई लोग सुबह और शाम को वॉक पर इसी रोड पर आते हैं. जिससे सभी बड़े अधिकारियों के बंगले हैं, ऐसे में पुलिस आखिर क्यों इस तरह के आरोपियों को पकड़ नहीं पा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details