मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

प्रज्ञा के गोडसे वाले बयान पर दिग्विजय ने बीजेपी को घेरा, मोदी-शाह से की माफी की मांग

कांग्रेस प्रत्याशी बाबूलाल मालवीय के पक्ष में वोट की अपील करने पहुंचे दिग्विजय सिंह ने बीजेपी को जमकर घेरा और साध्वी प्रज्ञा के गोडसे वाले बयान पर साध्वी सहित बीजेपी के दिग्गजों से देश से माफी मांगने की मांग की.

By

Published : May 16, 2019, 8:06 PM IST

दिग्विजय सिंह

उज्जैन। भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के नाथूराम गोडसे वाले बयान पर बीजेपी को घेरा. उन्होंने पीएम मोदी और अमित शाह सहित बीजेपी के दिग्गजों से देश से माफी मांगने के लिए कहा है. वे घट्टिया विधानसभा के उन्हेल गांव में कांग्रेस प्रत्याशी बाबूलाल मालवीय के पक्ष में लिए आमसभा को संबोधित करने पहुंचे थे.


दिग्विजय सिंह ने उन्हेल में सभा को संबोधित किया. जहां सभा के बाद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के नाथूराम गोडसे पर दिए बयान को लेकर साध्वी सहित मोदी और अमित शाह पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रज्ञा ठाकुर, नरेंद्र मोदी, अमित शाह और भाजपा के सभी नेता इस पर बयान दें और देश से माफी मांगें.

दिग्विजय सिंह


दिग्विजय सिंह ने कहा कि राष्ट्रपिता के खिलाफ जो शब्दों का उपयोग किया गया, उसकी वे निंदा करते हैं. नाथूराम गोडसे एक हत्यारा था और उसको महामंडित करना राष्ट्रीयता नहीं है, राष्ट्रद्रोह है. इस मौके पर कांग्रेस विधायक रामलाल मालवीय और सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे. वहीं हजारों की संख्या में सभा में आसपास के गांव लोग उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details