मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ITI छात्र की खुदकुशी: मर्जी से मर रहा हूं, सब प्यार से रहना

By

Published : Jan 31, 2021, 9:58 PM IST

जिले के नागझिरी थाना क्षेत्र में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिए. मृतक ने जान देने से पहले व्हाट्सएप पर स्टेटस लगाया था. जिसमें उनसे अपनी मर्जी से जान देने की बात कही.

Suicide by hanging
फांसी लगाकर की आत्महत्या

उज्जैन।जिले के हामूखेड़ी गांव में आईटीआई के एक छात्र ने शनिवार देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. छात्र को फंदे से उतारकर जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. छात्र ने आत्महत्या से पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में लिखा कि वह अपनी मर्जी से मर रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

व्हाट्सएप स्टेटस

उज्जैन के नागझिरी थाने के एएसआई दिनेश भाट ने बताया कि हामूखेड़ी निवासी मृतक आईटीआई का छात्र है. शनिवार रात उसने फांसी लगा ली. परिजनों के मुताबिक कुलदीप की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. रात में खाना खाने के बाद वह पहली मंजिल पर बने अपने कमरे में सोने चला गया. रात में उसकी बहन उठी और ऊपर कमरे में गई तो भाई को फंदे पर लटके देखा. वह चीखते हुए नीचे आई और पिता को जगाया. शोरगुल सुनकर पड़ोसी भी आ गए. सभी ने कुलदीप को फंदे से उतारा और आनन-फानन में जिला अस्पताल ले आए. जहां परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया.

मृतक ने आत्मघाती कदम उठाने से पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी, जिसमें उसने लिखा है कि मैं अपनी मर्जी से मर रहा हूं, इसमें किसी की कोई गलती नहीं है. मैं सबसे बहुत प्यार करता हूं. प्लीज, मेरे जाने के बाद कोई किसी को कुछ नहीं बोलना. सब प्यार से रहो. वहीं पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details