मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

टीकमगढ़ में बीजेपी ने किया कारसेवकों का सम्मान, कारसेवकों ने कही ये बात

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर 1991 के आंदोलन में अहम भूमिका निभाने वाले टीकमगढ़ के कारसेवकों को बीजेपी ने सम्मानित किया है. कारसेवकों का ऐसा मानना है कि आखिरकार सभी की मेहनत सफल हो गई है.

By

Published : Aug 4, 2020, 11:54 PM IST

Tikamgarh BJP honored kar sevaks
कारसेवकों का सम्मान

टीकमगढ़। भारतीय जनता पार्टी ने उन कारसेवकों का सम्मान किया है, जिन्होंने अपनी जान की बाजी लगाकर अयोध्या में राम मन्दिर की लड़ाई में भाग लिया था, और अपनी अहम भूमिका निभाई थी. कारसेवकों के सम्मान के दौरान नजर बाग मन्दिर में सुंदरकांड का आयोजन किया गया, और एक विशाल महाआरती का भी आयोजन किया गया,

कारसेवकों का सम्मान

वहीं कारसेवकों ने अयोध्या के हालातों की आंखों देखी कहानी सभी को बताई, कि वह किस परिस्थिती में अयोध्या आंदोलन में गए थे और वहां पर उनको क्या-क्या परेशानिया हुई थी. कारसेवकों ने कहा की आखिरकार सभी की मेहनत सफल हुई है. लिहाजा लोगों का मानना है कि कारसेवकों की मेहनत और तपस्या का ही नतीजा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंदिर की आधार शिला रखेंगे. कार्यक्रम में मौजूद लोगों का कहना रहा कि बुधवार को पूरे देश मे दीवाली मनाई जाएगी, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मन्दिर की आधार शिला रखेंगे, और देश के लोगों का हजारों साल पुराना सपना पूरा होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details