मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस ने 12 साल से फरार चल रहे स्थायी वारंटी को पकड़ा

टीकमगढ़ में पुलिस ने 2008 से कई मामलों का आरोपी गुड्डू उर्फ गणेश रैकवार को कोतवाली पुलिस ने आज खरगापुर बसस्टैंड से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी दिल्ली की बस में बैठकर भागने की फिराक में था. जिसे पुलिस ने बगैर मौका गवाएं भागने से पहले पकड़कर उसे जेल भेज दिया है.

By

Published : Sep 5, 2020, 10:40 PM IST

accuse arrested
गिरफ्तार आरोपी

टीकमगढ़।जिले में अभी तक कोर्ट के निर्देश पर सैकड़ो लंबे समय से फरार स्थाई वारंटियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. अलग-अलग पुलिस थाने में और उनको कोर्ट में पेश किया गया है. जहां से उनको जेल भेज दिया गया. ऐसा ही मामला एक टीकमगढ़ थाने से सामने आया है जहां पर 2008 से कई मामलों का आरोपी गुड्डू उर्फ गणेश रैकवार को कोतवाली पुलिस ने आज खरगापुर बस स्टैंड से गिरफ्तार किया गया.

आरोपी दिल्ली की बस में बैठकर भागने की फिराक में था. जिसे पुलिस ने बगैर मौका गवाएं भागने से पहले पकड़कर कोतवाली लाया गया. उसको जिला कोर्ट में पेश किया गया. जिसे वहां से जेल भेज दिया गया. यह 2008 से लगातार फरार चल रहा था. जिस पर मारपीट और चोरी सहित तमाम मामले पंजीबद्ध थे और यह तभी से बाहर भाग गया था. कोर्ट में पेशियों पर हाजिर नहीं होता था. जिसको कोर्ट ने स्थाई वारंटी घोषित कर संंबंध जारी किए थे. जिसे पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर कोर्ट के सुपुर्द किया गया.

कोतवाली टीआई आरपी चौधरी ने बताया कि कोर्ट से जो अभी आरोपी स्थाई वारंटी होंगे, सभी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. इसके पहले भी दर्ज़नों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जो काफी सालों से पुलिस से बचकर पलायन कर गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details