मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

टीकमगढ़: बाइक पर लोगों से मिलने निकले केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक, कांग्रेस ने बताया ड्रामेबाज

सांसद वीरेंद्र खटीक बाईक पर बैठकर शहर घूमने निकले थे, जिस पर कांग्रेस ने रिस्पांस देते हुए उन्हें निष्क्रिय और ड्रामेबाज सांसद बताया है.

By

Published : Mar 11, 2019, 10:57 PM IST

mla

टीकमगढ़। जिले की आरक्षित लोकसभा सीट से बीजेपी के सांसद डॉक्टर वीरेंद्र खटीक आज मोटर साइकल पर बैठ कर शहर घूमने निकले. उन्होंने बाइक पर पूरे शहर का भ्रमण किया, जिस पर निशाना साधते हुए कांग्रेस ने उन्हें ड्रामेबाज और निष्क्रीय सांसद बताया है.

सांसद वीरेंद्र खटीक

कांग्रेस का कहना है कि खटीक एक ड्रामेबाज सांसद हैं. उन्होंने आज तक जिले के लिए कुछ नहीं किया है. वो निष्क्रिय हैं उन्हें सिर्फ नौटंकी करना आता है. खटीक पर हमला बोलते हुए कोंग्रेस के प्रदेश सचिव विकाश यादव ने कहा कि खटीक जनता को बेवकूफ बनाकर वोट हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं. बाइक पर घूमकर वो सरल और सहज होने का ड्रामा करते हैं. खटीक मोदी सरकार में सांसद हैं, वो बाइक पर घूमकर क्या दिखाना चाहते हैं.

सांसद वीरेंद्र खटीक

साथ ही उन्होंने कहा कि 5 सालों में उन्होंने कोई विकास नहीं करा है, जिले को मेडिकल कॉलेज की सौगात मिलने वाली थी लेकिन यह उसे जानबूझकर छतरपुर ले गए और अब जनता को बेवकूफ बनाने में जुटे हैं. यह टीकमगढ़ की जनता को दिल्ली के लिए ट्रेन तक तो दिला नहीं पाए और अब जनता के हितैषी बन रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details