मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

समिति प्रबंधक और सेल्समैन से दो लोगों ने की मारपीट, मामला दर्ज

टीकमगढ़ के खरगापुर के शासकीय उचित मूल्य की दुकान में राशन वितरण कर रहे समिति प्रबंधक और सेल्समैन के साथ दो युवकों ने गाली गलौज के साथ उनकी पीटाई कर दी. साथ ही हवाई फायर करने के बाद फरार हो गए. पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

By

Published : Nov 17, 2019, 9:40 PM IST

समिति प्रबंधक और सेल्समैन के साथ मारपीट

टीकमगढ़। जिले के खरगापुर के कुडीला थाने क्षेत्र के खैरा मलगुनवा गांव के शासकीय उचित मूल्य की दुकान में राशन वितरण कर रहे समिति प्रबंधक और सेल्समैन के साथ दो युवकों ने गाली गलौज कर पिटाई की. साथ ही हवाई फायर कर दहशत भी फैलाई. पुलिस ने दोनों आरोपी बृजेन्द्र सिंह और रमेश साहू पर मामला दर्ज कर लिया है.

समिति प्रबंधक और सेल्समैन के साथ मारपीट


सहायक समिति प्रबंधक सुरेंद्र तिवारी की शिकायत के अनुसार वो सेल्समैन परशुराम अवस्थी के साथ उचित मूल्य दुकान खेरा में पथरगुवां के बीपीएल कार्डधारियों का राशन वितरण कर रहे थे. तभी दोपहर करीब 3:30 बजे खेरा निवासी बृजेंद्र सिंह और रमेश साहू दुकान पर आए. जिसके बाद बिना पूछे वो गेहूं की बोरी उठाकर ले जाने लगे. जब उनका विरोध किया गया तो वो गाली-गलौज करने लगे. उसके बाद सहायक समिति प्रबंधक और सेल्समैन के साथ लात-घूसों से मारपीट करने लगे.


वहीं धमकी देते हुए उन्होंने कहा कि हर महीने गेहूं की एक बोरी नहीं दी तो जान से मार देंगे. इसी बीच बृजेंद्र सिंह ने कट्टा निकालकर फायर कर दिया और दोनों वहां से फरार हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details