मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांग्रेस में नहीं कोई विवाद, अपने गिरेबान में झांकें शिवराजः विजयलक्ष्मी साधौ

By

Published : Feb 20, 2020, 3:59 PM IST

Updated : Feb 20, 2020, 10:42 PM IST

टीकमगढ़ में आयुष भवन का लोकर्पण करने पहुंची आयुष मंत्री विजयलक्षमी साधौ ने शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा, इस दौरान उन्होंने कहा कि, शिवराज सिंह अपने गिरेबान में झांकें.

ayush-minister-vijay-laxmi-sadhau-targeted-shivraj-singh-chauhan-in-tikamgargh
मंत्री विजयलक्षमी साधौ

टीकमगढ़।जिले के नवीन आयुष भवन का लोकर्पण करने पहुंची आयुष मंत्री विजयलक्षमी साधौ ने कहा कि, हमारी सरकार में सब ठीक चल रहा है. न ही कोई विवाद है. लेकिन शिवराज सिंह अपने गिरेबान में झांकें, जिन्होंने जो भी घोषणा की थी, वो आज तक पूरी नहीं की हैं.

मंत्री विजयलक्ष्मी साधौ ने बीजेपी पर किया पलटवार

अतिथि शिक्षकों को नियमित करने को लेकर हाल ही सिंधिया ने मंच से कहा था कि, यदि सरकार अतिथि टीचरों की नहीं सुनती तो हम उनके साथ सड़क पर उतरेंगे. ऐसा करके एक तरह से उन्होंने सरकार के खिलाफ जंग छेड़ दी थी, जिसके जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा था कि, यदि उनको सड़क पर उतरना है तो उतर जाएं. जिस पर संस्कृति मंत्री ने कहा कि, कांग्रेस का परिवार बहुत बड़ा है, जिसकी वजह से लोग अपनी अपनी बात रखते हैं और सबको अपनी बातें रखनी भी चाहिए.

मंत्री ने आगे कहा कि, ये कोई विवाद की बात नहीं है. सिंधिया ने अपनी बात रखी तो मुख्यमंत्री ने भी अपनी बात रखी. इसमे विवाद कहां से आ गया. जब मंत्री से पूछा गया कि, सरकार और संगठन में मतभेद है, तो फिर उन्होंने कहा कि कोई मतभेद नहीं है. सरकार और संगठन एक है और दोनों मिलकर प्रदेश में सरकार चला रहे हैं.

जब उनसे पूछा गया कि, 'शिवराज सिंह ने आरोप लगाया है कि, आप अपने वचन पत्र के वादे पूरा नहीं कर रहे, तो उन्होंने कहा कि पहले शिवराज सिंह अपने गिरेबान में झांककर देखें. उन्होंने अपने समय मे कितने वचन दिए थे. 15 साल तक जनता को लूटने का काम किया है, साथ ही उन्होंने सरकारी खजाना पूरा खाली कर दिया था. एक भी ढेला नहीं छोड़ा था'.

मंत्री ने शिवराज पर निशाना साधते हुए आगे कहा कि, हम लोग जानते हैं कि सरकार कैसे चला रहें हैं. रहा सवाल अतिथि टीचरों का तो अभी सरकार के पास काफी समय है. जो भी वचन दिए थे, वह सरकार जरूर पूरे करेगी.

Last Updated : Feb 20, 2020, 10:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details