मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सिंगरौली में अवैध रेत लोड वाहन जब्त, माफिया गिरफ्तार

सरई थाना क्षेत्र अंतर्गत अवैध खनन माफिया के खिलाफ सिंगरौली जिले के सरई पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. सरई थाना प्रभारी संतोष तिवारी ने कुख्यात माफिया को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jan 22, 2021, 10:53 AM IST

illegal excavation
अवैध रेत लोड वाहन जब्त

सिंगरौली। जिले के सरई खाना की पुलिस का शिकंजा खनन माफियाओं पर कसता जा रहा है. एसपी वीरेंद्र सिंह के निर्देशन के बाद से ही सरई थाना प्रभारी संतोष तिवारी एक्शन मोड में है. बीते दिनों भारी मात्रा में अवैध शराब व गांजा जब्त करते हुए तस्करों को जेल भेज दिया था. वहीं आज सरई थाना प्रभारी संतोष तिवारी के नेतृत्व में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए खनन माफिया रईस कुशवाहा को गजरहिया कोल्हुआ नाला के किनारे से गिरफ्तार किया है.

पुलिस की इस कार्रवाई के बाद खनन माफियाओं में हड़कंप मच गया है. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने मौके से दो रेत से भरे हुए ट्रैक्टर जब्त किए हैं. सरई थाना प्रभारी संतोष तिवारी ने बताया कि सूचना के आधार पर ग्राम गजरहिया नाला व कोल्हुआ नाला में अवैध रूप से बालू खनन कर रहे कुख्यात खनन माफिया रईस कुशवाहा को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि इनके पास से रेत से भरे हुए दो ट्रैक्टर, मोबाइल फोन समेत अन्य कई चीजें भी बरामद की हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details