मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रिलायंस पावर प्लांट के विस्थापितों ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन, दी उग्र आंदोलन की चेतावनी

सिंगरौली जिले में रिलायंस सासन पावर प्लांट के विस्थापितों ने अपनी मांग के लिए कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है. विस्थापितों का कहना है कि कंपनी द्वारा न लोगों को भत्ता दिया जा रहा है और ना नौकरी दी जा रही है.

By

Published : Sep 24, 2019, 9:03 PM IST

विस्थापितों ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

सिंगरौली। जिले के रिलायंस सासन पावर प्लांट के विस्थापितों ने नारेबाजी करते हुए अपनी कई मांगों को लेकर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. विस्थापितों का आरोप है कि रिलायंस कंपनी के द्वारा विस्थापितों को पुनर्वास नीति का पालन नहीं किया जा रहा है और ना कंपनी के द्वारा विस्थापितों को भत्ता दिया जा रहा है और ना ही नौकरी दी जा रही है.

विस्थापितों ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

विस्थापितों ने बताया कि रिलायंस कंपनी के राठौर डैम ओवरफ्लो हो रहा है. उसके टूटने की आशंका है, जैसे एस्सार पावर प्लांट का राखड़ डैम टूटा था. उसी तरह रिलायंस के राख डैम टूटने से लगभग 500 लोग बेघर हो जाएंगे. जिसको लेकर कई बार जिला प्रशासन वह रिलायंस प्रबंधन को सूचना देने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं किया गया.

वहीं विस्थापितों का कहना है कि हम लोगों की 'समस्या का निदान एक हफ्ते के अंदर नहीं किया जाता है, तो हम लोग 30 तारीख को उग्र आंदोलन और धरना प्रदर्शन करेंगे और रिलायंस का कार्य भी बंद करेंगे'.

ABOUT THE AUTHOR

...view details