मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सिंगरौली कांग्रेस में भी आपसी-खींचतान, अरविंद सिंह को शहर कांग्रेस अध्यक्ष बनाए जाने का विरोध

By

Published : May 30, 2020, 1:19 AM IST

सिंगरौली में कांग्रेस की आपसी खींचतान के चलते FIR दर्ज की जा चुकी है. अरविंद सिंह चंदेल को शहर अध्यक्ष बनाने से पार्टी कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध किया है.

During Arvind Singh Chandel becoming Congress city president
कांग्रेस शहर अध्क्षक बनने के अरविंद सिंह चंदेल दौरान

सिंगरौली। जिले में कांग्रेस पार्टी द्वारा अरविंद सिंह चंदेल को शहर अध्यक्ष घोषित किए जाने के बाद से कांग्रेस कार्यकर्ता खासे नाराज हैं. जिला कांग्रेस के इस फैसले को लेकर कार्यकर्ताओं ने पार्टी नेतृत्व से पुनर्विचार की मांग की है. साथ ही पार्टी से इस्तीफा देने की धमकी दी है.

सोशल मीडिया पर खींचतान

नवनियुक्त शहर अध्यक्ष के समर्थकों ने विरोध करने वाले कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं पर सोशल मीडिया के माध्यम से एक दूसरे के ऊपर देख लेने की धमकी भी दे डाली. मामला जब तूल पकड़ा तो अरविंद सिंह विरोधियों ने फेसबुक अकाउंट के स्क्रीनशॉट लेकर कोतवाली थाने में जान से मारने की धमकी देने की एफआईआर दर्ज कराई है.

चंदेल पर पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने का आरोप

पिछड़ा वर्ग के प्रदेश उपाध्यक्ष राम शिरोमणि सहवाल ने नव नियुक्त शहर अध्यक्ष अरविंद सिंह चंदेल का विरोध करते हुए बताया कि अरविंद सिंह चंदेल द्वारा विधानसभा चुनाव 2018 में कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी रेनू शाह के खिलाफ निर्दलीय पर्चा दाखिल करके चुनाव लड़ा था. इसके पहले भी घोषित प्रत्याशियों बीपी सिंह, राजा बाबा और राम अशोक शर्मा का उन्होंने विरोध किया था. अरविंद सिंह चंदेल पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त रहे हैं. ऐसे व्यक्ति को अगर कांग्रेस पार्टी ने शहर अध्यक्ष घोषित किया है तो लोग विरोध करेंगे ही.

अरविंद विरोधियों ने थाने में दर्ज कराई FIR

इसके बाद अरविंद सिंह चंदेल के समर्थकों ने फेसबुक के माध्यम से इस नियुक्ति का विरोध करने वाले शाह समाज पर अमर्यादित टिप्पणी कर देख लेने की धमकी दी है. इसके बाद राम शिरोमणि सहवाल और इनके समर्थकों ने कोतवाली थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. मामले में अरविंद सिंह चंदेल के समर्थकों ने कुछ भी बोलने से इनकार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details