मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jan 16, 2021, 5:55 PM IST

Updated : Jan 16, 2021, 6:27 PM IST

ETV Bharat / state

सीएम ने सिंगरौली को दी माइनिंग कॉलेज की सौगात

सिंगरौली में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को एक कार्यक्रम में जनता को संबोधित किया और यहां माइनिंग कॉलेज खोले जाने की घोषणा की है.

CM Shivraj Singh Chauhan
सीएम शिवराज सिंह चौहान

सिंगरौली: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज शनिवार को सिंगरौली जिले में आम जनसभा को संबोधित किया, इस दौरान उन्होंने सिंगरौली के युवाओं को 75 फीसदी रोजगार देने का भी आश्वासन दिया. सीएम ने यहां लगभग 275 करोड़ रुपए की लागत के विकास कार्यों का शिलान्यास और तैयार प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन किया.

सिंगरौली को दी माइनिंग कॉलेज की सौगात
दरअसल, सिंगरौली जिले में आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक दिवसीय दौरे पर सिंगरौली पहुंचे थे, जहां उन्होंने एनसीएल ग्राउंड में आम सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने 162 करोड़ के विकास कार्यों का शिलान्यास और 113 करोड़ रुपए की लागत के निर्माणों का उद्घाटन भी किया. सीएम ने जिला की जनता को निजी कंपनियों में 75 फीसदी रोजगार देने की बात कही, वहीं उन्होंने यह भी कहा कि सिंगरौली जिले में माइनिंग कॉलेज, इंजीनियरिंग कॉलेज बनाए जाएंगे, जिससे प्रदेश सहित जिले का युवा अच्छे से पढ़ाई कर सके. इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हवाई पट्टी का उद्घाटन किया साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि 15 माह में कांग्रेस ने मध्य प्रदेश के विकास को रोक दिया था. कांग्रेस पार्टी ने गरीबों के कल्याण के लिए चलाई गई संबल योजना को बंद करवा दिया था.
Last Updated : Jan 16, 2021, 6:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details