मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

NCL में CBI का छापा, कोल स्टॉक को लेकर की जा रही छापेमारी

शहर में शनिवार को NCL परियोजना अमलोरी के कोलयार्ड में जबलपुर की CBI और बिजलेंस की टीम ने छापामार कार्रवाई शुरू की है. CBI की इस कार्रवाई से NCL में हड़कंप मचा हुआ है.

By

Published : Mar 25, 2021, 3:27 PM IST

cbi-raids-in-amalori-project-raids-
NCL में CBI का छापा

सिंगरौली। शहर में शनिवार को NCL परियोजना अमलोरी के कोल यार्ड में जबलपुर की CBI और बिजलेंस की टीम ने छापामार कार्रवाई शुरू की है. CBI की इस कार्रवाई से NCL में हड़कंप मचा हुआ है.

  • सीबीआई , एनसीएल विजिलेंस और CMPDI की संयुक्त टीम कर रही कार्रवाई

जानकारी के मुताबिक सीबीआई जबलपुर और बिजलेंस के करीब 18 सदस्यों की टीम ने एनसीएल परियोजना अमलोरी के कोलयार्ड में शनिवार दोपहर को छापेमार कार्रवाई की है. बता दें कि एनसीएल परियोजना के कोलयार्ड के स्टॉक में व्यापक पैमाने पर हेराफेरी और गड़बड़ी करने की शिकायत सीबीआई को मिल रही थी. जहां सीबीआई की टीम आज कोलयार्ड पहुंच जांच शुरू कर दी है. सूत्रों की मानें तो कोल यार्ड में कोयला का भंडारण ज्यादा दिखाया जा रहा है और मौके पर स्टॉक कम है. सीबीआई की टीम ने रैक का भी जायजा लिया है और जांच पड़ताल भी की जा रही है.

पेमारी के दौरान पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

  • कोयला स्टॉक में गड़बड़ी की आशंका

एनसीएल परियोजना अमलोरी के कोलयार्ड के स्टॉक में भारी गड़बड़ी किए जाने की आशंका है. सूत्रों के मुताबिक कोलयार्ड के स्टॉक में कोयले का भंडारण कम बताया जा रहा है जबकि कागज में स्टॉक ज्यादा दिखाया जा रहा है. वहीं कोयले के बिक्री में व्यापक तौर पर गोलमाल करने की लगातार मिल रही शिकायतों के मद्देनजर सीबीआई की टीम ने छापामार कार्रवाई की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details