मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दबंगों ने पहले जमीन पर किया कब्जा फिर घर में लगा दी आग, भूखहड़ताल पर बैठी पीड़ित महिला

By

Published : Sep 11, 2020, 12:41 AM IST

दंबगों से परेशान होकर एक महिला ने अनशन शुरू कर दिया है. महिला की मांग है कि जब तक उसे न्याय नहीं मिल जाता तब तक वो धरना खत्म नहीं करेगी. पढ़िए पूरी खबर..

Bullies beat up a woman in Sidhi
अनशन पर बैठी महिला

सीधी। दबंगों द्वारा एक महिला और उसके परिवार को सताने का मामला सामने आया है. कलेक्ट्रेट करूणा भवन के सामने अनशन पर बैठी महिला चन्द्रवती कुशवाहा मड़वास पुलिस चौकी इलाके के समदा गांव की रहने वाली है. चन्द्रवती कुशवाहा और उसके परिवार को दबंग पिछले चार साल से सता रहे हैं.

महिला का परिवार मानसिक और शारीरिक रूप से परेशान हो गया है. पीड़ता ने शासन-प्रशासन को लिखित में कई बार शिकायत की, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

अनशन पर बैठी महिला

चंद्रवती दबंगों से परेशान होकर अनशन पर बैठने को मजबूर हो गई है. महिला ने बताया कि गांव के ठाकुर संजय सिंह, विजय सिंह, लल्लू खान ने उसकी जमीन पर कब्जा कर लिया है और खेत मे खड़ी फसल ट्रैक्टर से जोत दी. हरे भरे पेड़ काट दिए, घर मे आग लगा दी.

पीड़ित परिवार ने दबंगों के खिलाफ पिछले चार सालों में मड़वास पुलिस चौकी से लेकर एसपी, कलेक्टर, सीएम हैल्पलाइन सभी जगह की है, लेकिन प्रशासन का कोई अधिकारी जांच के लिए गांव नहीं पहुंचा. पीड़िता का कहना है कि जब तक आरोपियों पर कार्रवाई नहीं हो जाती, तब तक वो अनशन पर बैठी रहेगी.

मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जांच की जा रही है, मामला पुराना है, जांच के बाद जो तथ्य निकलकर आएंगे, उस हिसाब से कार्रवाई होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details