मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जिला अस्पताल में चोर का ड्रामा, चोरी के आरोप में पुलिस ने किया था गिरफ्तार

By

Published : May 29, 2020, 3:50 AM IST

सीधी में चोरी के आरोप में गिरफ्तार चोर ने मेडिकल टेस्ट के दौरान जमकर ड्रामा किया. चोर को कोर्ट में पेश करने के पहले उसका मेडिकल टेस्ट किया जाना था. जिसके लिए उसे अस्पताल लाया गया था. लेकिन यहां चोर ने जमकर ड्रामा किया.

district hospital
जिला अस्पताल

सीधी। जिले में चोरी के आरोप में गिरफ्तार एक चोर ने जिला अस्पताल में जमकर ड्रामा किया. दरअसल सीधी पुलिस को आरोपी को कोर्ट में भेजने के पहले मेडिकल टेस्ट कराना था. जिसके लिए पुलिस आरोपी को उठाने की कोशिश करती रही, लेकिन आरोपी का ड्रामा बंद नहीं हुआ.

अस्पताल में चोर का ड्रामा

सीधी जिला अस्पताल में चोर ने जमकर ड्रामा किया. जमोडी पुलिस ने किराना दुकान में चोरी के आरोप में रवि साकेत नामक एक चोर को हिरासत में लिया था. जिसे कोर्ट में भेजना था. लेकिन उसके पहले मेडिकल टेस्ट जरूरी होता है. जिसके चलते पुलिसकर्मी मेडिकल टेस्ट के लिए आरोपी को जिला अस्पताल लेकर आए. जहां डॉक्टरों ने एक इंजेक्शन लगाया और इंजेक्शन लगाते ही आरोपी ने बेहोशी का ड्रामा शुरू कर दिया. पुलिस आरोपी को उठाती रही लेकिन आरोपी ड्रामा करता रहा.

आरोपी रवि साकेत आदतन चोर है इसके ऊपर अनेक थानों में चोरी के आरोप में मामला दर्ज है. ऐसे में पुलिस की इस कार्रवाई से घबराकर आरोपी ने ड्रामा शुरू कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details