मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

युवती की रेप के बाद हत्या कर शव को दफनाया था प्रेमी, बड़ी बहन से भी किया था रेप

जमोड़ी थाना क्षेत्र में कई दिनों से लापता युवती का कंकाल मिलने से हड़कंप मच गया, पुलिस जांच में पता चला कि मृतका की बड़ी बहन से दुष्कर्म करने वाले आरोपी ही रेप के बाद उसकी हत्या की है.

By

Published : Jan 19, 2020, 10:50 PM IST

Updated : Jan 19, 2020, 10:58 PM IST

Police revealed the girl's skeleton
प्रेमी ही निकला हत्यारा

सीधी। जमोड़ी थाना क्षेत्र में 30 दिसंबर को घर से बाजार के लिए निकली युवती की 10 जनवरी को सोन नदी के किनारे कंकाल मिला था, युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराए जाने के बाद से ही पुलिस उसकी तलाश कर रही थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी गला दबाकर हत्या किए जाने की बात सामने आई, जिसके बाद पुलिस ने उसके प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ की क्योंकि आखिरी बार उस युवती को उसके कथित प्रेमी के साथ ही देखा गया था.

प्रेमी ही निकला हत्यारा

पुलिस ने बताया कि युवती की हत्या उसके प्रेमी ने ही किया था, हत्या से पहले युवक ने युवती से प्रेम-प्रसंग का नाटक कर सोन नदी के घाट पर बुलाया था, जहां उसके साथ संबंध बनाने के बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी थी, फिर नदी किनारे गढ्ढा खोदकर उसके शव को दफना दिया था और पुलिस को गुमराह करने के लिए फोन स्विच ऑफ कर घर से फरार हो गया.

युवती की लाश मिलने के बाद परिजन आरोपी युवक पर हत्या करने और दफनाने की आशंका जता रहे थे, पुलिस लगातार आरोपी को पकड़ने के लिए उसके रिश्तेदारों के यहां दबिश दे रही थी, मुखबिर की सूचना पर शनिवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया.

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने मृतका की बड़ी बहन के साथ भी दुष्कर्म किया था, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था और उसे सजा भी हुई थी, बावजूद उसने प्रेम जाल में फंसाकर युवती के साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर दी और उसके शव को दफना दिया था.

Last Updated : Jan 19, 2020, 10:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details