मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Feb 20, 2021, 5:59 AM IST

ETV Bharat / state

'53 मौत' के बाद खुली नींद, छुहिया घाटी पर तैनात रहेंगे पुलिसकर्मी

बस हादसे में 53 मौत के बाद पुलिस प्रशासन की नींद खुली है. पुलिस अधीक्षक ने खतरनाक छुहिया घाटी पर पुलिस टीम को तैनात किया है. यह टीम हादसे की तुरंत सूचना देंगी.

Policemen will be posted on Chuhia Valley
छुहिया घाटी पर तैनात रहेंगे पुलिसकर्मी

सीधी। सीधी बस हादसे में 53 लोगों की मौत के बाद पुलिस प्रशासन फिलहाल जाग गया है. सीधी एसपी पंकज कुमावत ने छुहिया घाटी में पुलिस का अस्थाई कैंप स्थापित किया है. अब चुहिया घाटी में 24 घंटे पुलिस बल तैनात रहेंगा. किसी भी हादसे की तुरंत सूचना एसपी को देंगे.

एसपी ने जारी किए आदेश
  • ऐसे बनी है टीम

सीधी एसपी पंकज कुमावत ने तीन टीआई के साथ 12 से 14 आरक्षकों की आठ-आठ घंटे की ड्यूटी छुहिया घाटी पर लगाई है. चुरहट डीएसपी नीरज नामदेव को छुहिया घाटी का प्रभारी अधिकारी बनाया गया है. रीवा-शहडोल स्टेट हाइवे और सीधी-रीवा-सतना मार्ग पर 12 किमी लंबे छुहिया घाटी में अक्सर 3 से 4 वाहन खराब हो हो जाते है, जो मार्ग पर जाम का कारण बनते है. जाम लगने पर दूसरे विभागों के समन्वय बनाकर आवागमन चालू कराएंगे. छुहिया घाटी से गुजरने वाले एक-एक वाहन का रजिस्टर में ब्योरा दर्ज करेंगे. इसमें वाहन में लोड-अनलोड माल के साथ ड्राइवर और मालिक की भी जानकारी शामिल रहेगी.

परीक्षा देने का जुनून पड़ा महंगा, बस हादसे में में तबाह हुआ परिवार

  • हर समय तैनात रहेंगे पुलिसकर्मी

एसपी ने आदेश पत्र जारी करते हुए पुलिस तैनाती की व्यवस्था तत्काल प्रभाव से लागू कर दिया है. यहां तीन शिफ्ट में पुलिसकर्मियों की तैनाती रहेगी. हर शिफ्ट में एक टीआई और उनके सहयोग में 13 से 14 आरक्षकों को लगाया गया है. चुरहट डीएसपी नीरज नामदेव को छुहिया घाटी का प्रभारी अधिकारी बनाया गया है. शिफ्ट सुबह आठ, शाम को चार और रात 12 बजे चालू होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details