मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सीधी: विधायक पुत्र पहुंचे सनतरा पवाई गांव, आदिवासियों को बांटी आवश्यक सामग्री

लॉकडाउन के चलते सुदूर क्षेत्रों में बसे आदिवासी परिवार जरूरत के समान के लिए तरस रहे हैं. ऐसे में विधायक के आग्रह पर उनके पुत्र ने सनतरा पवाई गांव पहुंचकर आदिवासियों को जरूरी समान बांटा.

By

Published : Apr 24, 2020, 3:08 PM IST

MLA son distributed essential material to tribals
आदिवासियों को बांटी आवश्यक सामग्री

सीधी। लॉकडाउन से गरीबों के सामने बड़ा संकट खड़ा हो गया है. ऐसी स्थिति में विधायक केदारनाथ शुक्ला गरीबों की मदद के लिए आगे आए हैं. विधायक शुक्ला ने अपने बेटे को जिला मुख्यालय से 19 किमी दूर सतनरा पवाई गांव भेजा. जहां उन्होंने आदिवासी परिवारों को खाने का समान बांटा.

इस गांव के लोग किसानी का काम खत्म होने के बाद दिहाड़ी मजदूरी करने सीधी जाते थे और जरूरत का समान खरीद लाते थे. लेकिन लॉकडाउन के कारण तमाम काम के साथ ही आना जाना भी बंद हो गया. लिहाजा 1 महीने से वो जरूरी समान से भी वंचित थे. जब विधायक पुत्र गुरुदत्त शरण शुक्ला सब्जी, तेल, किराना लेकर सतनरा पवाई पहुंचे, तो आदिवासियों के चेहरे खिल उठे.

वहीं विधायक केदारनाथ शुक्ला ने प्रशासन से कहा है कि, सुदूर अंचल के रहवासियों के साथ दोयम दर्जे का व्यवहार नहीं होना चाहिये. अब लॉकडाउन के कुछ दिन ही शेष बचे हैं. ऐसे में प्रशासन अपने अमले से दूरदराज़ के गावों तक भी किराना व आलू-प्याज भिजवाने की व्यवस्था करे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details