मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सीधी गैंगरेप पर राहुल गांधी का ट्वीट, लिखा- एक और निर्भया

By

Published : Jan 11, 2021, 4:15 PM IST

Updated : Jan 11, 2021, 8:17 PM IST

सीधी में गैंगरेप मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है. वहीं इस मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा 'एक और निर्भया'

ConcepFour accused arrested in sidhi gang rape caset image
कॉन्सेप्ट इमेज

सीधी।मध्य प्रदेश में एक बार फिर दरिंदगी की घटना सामने आई है. सीधी जिला में एक महिला के साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं उन युवकों ने दुष्कर्म के बाद महिला के प्राइवेट पार्ट में सरिया भी डाल दिया. पीड़िता को गंभीर अवस्था में पहले सीधी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से रीवा रेफर कर दिया गया. महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है.

सीधी में गैंगरेप

राहुल गांधी ने किया ट्वीट

मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए केस को दिल्ली के निर्भया कांड जैसा बताया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा 'एक और निर्भया', कब तक सहेंगे नारी पर वार.

राहुल गांधी का ट्वीट

चार आरोपी गिरफ्तार

महिला के पास गर्म कपड़े न होने से वह ठंड के मारे कांप रही थी, जिसकी कपकापाती ठंड को देखकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक स्वयं को रोंक नही पाई और अपना साल व जैकेट महिला को पहनाकर रेफर करवाया. रीवा में महिला का उपचार किया जा रहा है, एसपी ने बताया कि चारो आरोपियों को हिरासत में लिया गया है, उनसे पूछताछ की जा रही है.

रीवा में महिला का आपरेशन किया गया हालत अब भी नाजुक बताई जा रही है. बताया गया कि महिला के पति की मौत चार साल पूर्व हो चुकी थी, जिसके दो पुत्र हैं

महिला अपना जीविकोपार्जन करने के लिए एक झोपड़ पट्टी में दुकान का संचालन करती है. रात्रि करीब 10 बजे गांव के ही आरोपी ने महिला को आवाज लगाकर पानी की मांग की, महिला उसे पानी देती उससे पहले की सभी आरोपी उसकी झोपड़ी में घुस आए और उसके साथ ये दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया.

सीधी गैंगरेप केस

4 साल पहले पीड़िता के पति की हो चुकी है मौत

पीड़िता के दो बच्चे हैं और उसके पति की 4 साल पहले मौत हो चुकी है. महिला अपने गांव में ही एक छोटी चाय की टपरी से जीवन-यापन करती है. शनिवार की रात आरोपी महिला के दुकान पानी लेने पहुंचे थे और महिला ने पानी के लिए मना किया, तो आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

Last Updated : Jan 11, 2021, 8:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details