मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 3, 2021, 3:36 PM IST

ETV Bharat / state

आग से तीन घर बर्बाद, दो दिन बाद गूंजने वाली थी शहनाई

सीधी जिले के ग्रामीण क्षेत्र की बस्ती में आग ने तीन घरों को अपनी चपेट में ले लिया. गनीमत ये रही की आगजनी की घटना में कोई जनहानि नहीं हुई. फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका हैं.

Timely control over fire found
समय रहते आग पर पाया गया काबू

सीधी। गर्मी के मौसम में आगजनी की घटनाए होती ही रहती है. अधिकतर किसानों की खड़ी फसल में आग लगने की घटनाए सामने आती हैं. वहीं सीधी जिले के वनांचल आदिवासी विकासखंड बस्ती में आग लगने की घटना सामने आई है. बस्ती के तीन घरो में अचानक आग लग गई. आग की लपटे और धुआं देखकर बस्ती में अफरा तफरी मच गई. दरअसल बस्ती में सभी घर आपस में सटे हुए है जिससे आग एक घर से दूसरे घर फैलती ही चली गई और विकराल रूप ले लिया.

आग ने शादी पर फेरा पानी

बस्ती में आग लगने की सूचना तत्काल भुईमाड थाने को दी गई. जिसपर थाना प्रभारी पुलिसकर्मियों के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. ग्रामीण कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा सके. वहीं जानकारी के मुताबिक जिस घर में आग लगी थी उसी घर में तीन दिन बाद बरात आने वाली थी. आगजनी की घटना ने परिवार के सदस्यों के अरमानों पर पानी फेर दिया. गनीमत ये रही की आगजनी की इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई. वहीं पीड़ित परिवारों ने अब सरकार से मुआवजे की मांग की हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details