मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Feb 23, 2021, 12:00 AM IST

ETV Bharat / state

सीधी हादसे के बाद जागा प्रशासन, छुहिया घाटी में सड़क मरम्मत के निर्देश

सीधी कलेक्टर रवींद्र कुमार चौधरी और पुलिस अधीक्षक पंकज कुमावत ने छुहिया घाटी की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने रोड को मरम्मत करने के निर्देश दिए हैं, जिससे आम लोगों को और वाहनों की आवाजाही ठीक तरह से हो सके.

Collectors giving instructions to officers
अधिकारियों को निर्देश देते कलेक्टर

सीधी।कलेक्टर रवींद्र कुमार चौधरी और पुलिस अधीक्षक पंकज कुमावत ने छुहिया घाटी की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया. साथ ही उन्होंने बघवार और रीवा जिले के गोविंदगढ़ में स्थापित चेक पोस्ट का भी निरीक्षण भी किया. इस दौरान उन्होंने रोड को मरम्मत करने के निर्देश दिए हैं, जिससे आम लोगों को और वाहनों की आवाजाही ठीक तरह से हो सके.

इस दौरान उन्होंने एमपीआरडीसी के अधिकारियों को सभी प्रमुख स्थानों पर रोड मरम्मत करने के निर्देश दिए, ताकि लोगों को आवाजाही में कोई परेशानी न हो. उन्होंने मार्ग में आने वाले ब्लैक स्पॉट पर संभावित दुर्घटनाएं रोकने के लिए आवश्यक सुधार करने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने उक्त स्थानों पर विजिबिलिटी बढ़ाने तथा घाटी की ओर अवरोधक बनाने के निर्देश दिए हैं.

इस दौरान उपखंड अधिकारी चुरहट, कार्यपालन यंत्री लोक निर्माण विभाग, जीएम प्रधानमंत्री सड़क, आरटीओ, एमपीआरडीसी के अधिकारी और संबंधित विभागीय अधिकारी उपस्थित रहें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details