मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jan 12, 2020, 4:34 AM IST

ETV Bharat / state

सीधी में युवती की जली हुई मिली लाश,परिजनों ने बलात्कार कर जलाने का लगाया आरोप

सीधी में आज एक युवती की लाश नदी किनारे जली हुई मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई आनन-फानन में पुलिस और परिजन युवती की लाश को पोस्टमार्टम कराने सीधी लाए. पुलिस की लापरवाही देखी की लाश पोस्टमार्टम स्थल पर पड़ी रही.

burnt corpse
सीधी में युवती की जली हुई लाश मिली

सीधी। मध्य प्रदश में महिलाओं की सुरक्षा देने का दावा करने वाली सरकार की पोल सीधी में खुलती नजर आती है. 30 तारीख से लापता 18 साल की युवती की आज नदी किनारे जली हुई लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. परिजनों ने बलात्कार कर लड़की को जलाकर दफना देने का आरोप गांव के ही एक युवक पर लगाया है. वहीं पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है. सीधी दौरे पर आए पंचायत और ग्रामीण विकास मंत्री ने जरूर भरोसा दिलाया है कि किसी के साथ अन्याय नहीं होने देंगे.

सीधी में युवती की जली हुई लाश मिली


सीधी में आज एक युवती की लाश नदी किनारे जली हुई मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई आनन-फानन में पुलिस और परिजन युवती की लाश को पोस्टमार्टम कराने सीधी लाए. पुलिस की लापरवाही देखी की लाश पोस्टमार्टम स्थल पर पड़ी रही ग्रामीण पुलिस की भीड़ लगी रही.इस मामले में जब पत्रकार एसपी से सवाल करने पहुचे तो उन्होंने किसी भी मीडिया कर्मियों से मिलने से साफ इंकार कर दिया.

वहीं मृतका के पिता का कहना है कि उन्होंने लड़की की गुमशुदगी की शिकायक कई बार पुलिस से की लेकिन पुलिस रिपोर्ट लिखने और कार्रवाई करने की जगह उन्हें अलग-अलग थानों में घुमाती रही. वहीं पंचायत और ग्रामीण विकास मंत्री का कहना है कि यदि ऐसी घटना सामने आई है तो जरूर एसपी से बात करूंगा और न्याय दिलाने की कोशिश करूंगा.

बहरहाल एक सप्ताह से अधिक लापता युवती के मामले में यदि पुलिस गंभीरता दिखाती तो शायद यह घटना सामने नहीं आती. आज पुलिस की लापरवाही की वजह से युवती की मौत हो गई देखना होगा कि इस मामले में पुलिस के आला अधिकारी ऐसे थाना पुलिस पर क्या कार्रवाई करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details