मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जन्मदिन के मौके पर चलाया जाएगी सदस्यता अभियान-राजेंद्र शुक्ल

भारतीय जनसंघ के संस्थापक और जननायक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जन्मदिन के अवसर पर बीजेपी सदस्यता अभियान शुरु करने जा रही है. इस अभियान में पार्टी अकेल सीधी से एक लाख लोगों को जोड़ने की बात कहकर चल रही है.

By

Published : Jun 30, 2019, 8:44 AM IST

बीजेपी का सदस्यता अभियान

सीधी। भारतीय जनता पार्टी 6 जुलाई से भारतीय जनसंघ के संस्थापक डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जन्मदिन के अवसर पर सदस्यता अभियान शुरु करने जा रही है. इस अभियान में पार्टी सिर्फ जिले से ही एक लाख लोगों को जोड़ने की बात कहकर चल रही है.

डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जन्मदिन के मौके पर भाजपा का सदस्यता अभियान

सीधी पहुंचे रीवा विधायक और पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ला ने बताया कि पार्टी के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जन्मदिन को लेकर पार्टी ने संगठन पर सदस्यता अभियान 2019 चलाया है जिसमें भारत को विश्व गुरु बनाने के लिए केंद्र सरकार के हाथ मजबूत करने के लिए और देश में तुरंत समस्याओं को दूर करने के लिए यह अभियान छेड़ा गया है.

सोशल मीडिया के द्वारा मिस कॉल मारने पर पार्टी से जोड़ा जा सकता है. बीजेपी विधायक ने बताया कि घर-घर जाकर लोगों को इस अभियान से जोड़ा जाएगा. भाजपा एक मिशन पर कार्य कर रही है मिशन यही है कि भारत को फिर से विश्व गुरु बनाना है भाजपा को बहुमत लोकसभा में मिला है निश्चित रूप से देश की समस्याओं के लिए दूर करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी पूरी ताकत से इस कार्य को कर रहे हैं लेकिन संगठन को मजबूत और सर्वपक्षी और सर्वव्यापी बनाने के लिए सदस्य अभियान छेड़ा गया है ताकि केंद्र में सरकार के हाथ मजबूत हो सके.
इस कड़ी में सीधी में लगभग एक लाख लोगों को जोड़ने का लक्ष्य रखा गया है

ABOUT THE AUTHOR

...view details