मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

स्कूल में छात्रों की गुंडागर्दी, 12वीं के छात्र को जमकर पीटा

सीधी के उत्कृष्ट विद्यालय में एक छात्र से मारपीट का वीडियो सामने आया है. फिलहाल आरोपी छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले में स्कूल प्रबंधन की लापरवाही भी सामने आई है.

By

Published : Jul 25, 2019, 3:39 PM IST

स्कूल मे छात्रों की गुंडागर्दी

सीधी। शहर के उत्कृष्ट विद्यालय में 12वीं के छात्र से मारपीट का मामला सामने आया है. घटना के बाद आरोपी छात्रों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, वहीं स्कूल प्रबंधन ने भी कार्रवाई की बात कही है. वहीं मारपीट का वीडियो भी सामने आया है, जिसके आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है.

स्कूल में छात्रों की गुंडागर्दी

वीडियो में साफ दिख रहा है कि स्कूल के ही कुछ छात्र एक स्टूडेंट के साथ मारपीट कर रहे हैं. पीड़ित छात्र के मुताबिक स्कूल में ही पढ़ने वाले छात्रों ने उसके साथ मारपीट की है. छात्र की शिकायत पर स्कूल प्रबंधन ने मारपीट करने वाले छात्रों के परिजनों को बुलाया और उन्हें समझाया है.

फिलहाल मारपीट की वजह सामने नहीं आई है. पीड़ित का कहना है कि उसके साथ मारपीट क्यों की गई है, उसे पता नहीं है. बता दें कि उत्कृष्ट विद्यालय में मारपीट की ये कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले भी इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं. कुछ महीने पहले ही एक छात्र पर चाकू से स्कूल में हमला किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details