मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Oct 11, 2020, 4:48 AM IST

ETV Bharat / state

मैं जनता और सिंधिया का साथ देने के लिए बिका- राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा

शिवपुरी जिले की पोहरी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी और सिंधिया समर्थक मंत्री सुरेश राठखेड़ा का शुक्रवार को पोहरी में आयोजित भाजपा अनुसूचित मोर्चा के कार्यकर्ता सम्मेलन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कह रहे हैं कि मैं जनता और सिंधिया का साथ देने के लिए बिका.

Minister of State Suresh Rathkheda
राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा

शिलपुरी। जिले की पोहरी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी और सिंधिया समर्थक मंत्री सुरेश राठखेड़ा का शुक्रवार को पोहरी में आयोजित भाजपा अनुसूचित मोर्चा के कार्यकर्ता सम्मेलन का एक विडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें सिंधिया समर्थक मंत्री सुरेश राठखेड़ा भरे मंच से कहते नजर आ रहे हैं कि मैं बिका जरूर हूं लेकिन जनता और हम सब के लाड़ले नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का साथ देने के लिए बिका हूं.

राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा

दरअसल राज्य मंत्री सुरेश राठखेड़ा पोहरी से कांग्रेस प्रत्याशी हरीबल्लभ शुक्ला पर कटाक्ष करते हुए अपनी बात कह रहे थे कि मदारी आएगा डमरू बजाएगा भीड़ जुटाएगा और आप लोगों से कहेगा कि सुरेश रांठखेड़ा को वोट मत देना इसने तुम्हें बेच दिया. तो ऐसे लोगों से मैं कहना चाहता हूँ कि हां मैं बिका जरूर हूं लेकिन आप सब लोगों की ख़ातिर और हम सब के लाड़ले नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का साथ देने के लिए. मैं उनसे पूछता हूं (कांग्रेस प्रत्याशी की ओर इशारा) वह कितनी जगह बिके हैं ऐसा कोई दल नहीं बचा जहां वह नहीं गए हो ऐसे लोगों से हमें सावधान रहना होगा
और भाजपा को वोट देना होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details