मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शिवपुरी: देहात थाना क्षेत्र में खुलेआम चल रहा है सट्टा, पुलिस बेखबर

By

Published : Apr 13, 2021, 8:48 PM IST

शिवपुरी शहर में सटोरियों के हौंसले इस कदर बुलंद है कि यहां खुलेआम सट्टा खेला जा रहा है. पुलिस की कार्रवाई के बाद भी क्षेत्र में सट्टा बेखौफ संचालित किया जा रहा है.

Speculative running in Shivpuri village police station area, unaware police
शिवपुरी देहात थाना क्षेत्र में चल रहा सट्टा, बेखबर पुलिस

शिवपुरी।शहर में इन दिनों खुलेआम सट्टा चल रहा है. सट्टा खिलाने वाले और खेलने वाले दोनों को ही पुलिस का कोई डर नहीं है. जिले के देहात थाना क्षेत्र में बेधड़क होकर सटोरिया सट्टे का कारोबार कर रहे है. कैमरे पर भी खुद ही स्वीकार कर रहे हैं कि हम बहुत दिनों से ये सट्टे का कारोबार चला रहे है. इससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर ये सवाल उठता है कि इतने दिनों तक चल रहा यह सट्टा कारोबार पुलिस की निगाह में क्यों नही आ रहा है.

  • धड़ल्ले से चल रहा सट्टा कोरोबार

पहले मामले में गौशाला में शानू खान सट्टा खिलाया जा रहा है जब उससे पूछा यह सट्टा कौन चला रहा है तो उसने खुद बताया कि ये रहीस खान का सट्टा चल रहा है. रहीस पर पहले से कई मामले चल रहे है. फिर भी वह खुलेआम सट्टा चलाता है. दूसरे एरिया में धर्मवीर जोशी नाम का व्यक्ति सट्टा चला रहा है वह भी खुल इस बात को मानता है कि वह सट्टा चलाता और काफी समय से चला रहा है. इन दोनों सटोरियों के हौसले को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इन्हें पुलिस का कितना खौफ है.

शहर के बीचों-बीच संचालित सट्टे के फड़ पर पुलिस का छापा

  • सटोरियों पर पुलिस का खौफ नहीं
  • देहात थाना प्रभारी सुनील खेमरिया कहते हैं कि ने बताया कि 7 दिन पहले ही इन सट्टा कारोबारियों पर कार्रवाई की गई थी और सभी जेल भेजा गया था. थाना प्रभारी कहते हैं कि जेल से लौटकर अगर ये लोग फिर इस कारोबार में जुट गए हैं तो इनके खिलाफ तत्काल कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details