मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शिवपुरी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, बाइक चोरी करने वाले तीन आरोपी 4 बाइक के साथ गिरफ्तार

शिवपुरी जिले की कोतवाली पुलिस ने एक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने एक बाइक चोर और बाइक खरीदने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से चोरी 4 बाइक जब्त की गई है. वहीं आरोपियों से अन्य अपराधों को लेकर पूछताछ की जा रही है.

By

Published : Aug 11, 2020, 4:02 AM IST

Police arrested a thief gang in shivpuri
कोतवाली पुलिस ने किया चोर गिरोह का पर्दाफाश

शिवपुरी।शिवपुरी जिले की कोतवाली पुलिस ने एक चोर गिरोह का खुलासा करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. जिनसे चोरी की गई 4 बाइक जब्त की गई है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है. जिनसे चोरी के अन्य अपराधों का खुलासा होने का अनुमान है.

जिले के कोतवाली थाना प्रभारी बादाम सिंह यादव को मुखबिर से सूचना मिली कि एक युवक चोरी की बाइक लेकर पोहरी की तरफ बेचने के लिए लेजा रहा है. जिस पर पुलिस टीम को तत्काल रवाना किया गया. जहां वाहन चेकिंग के दौरान सर्किट हाउस ग्वालियर बायपास रोड पर एक बिना नम्बर प्लेट की बाइक सवार से कागजात मांगे गए. युवक के कागजात ना देने पर उसे थाने लेकर पूछताछ की गई. जिसमें आरोपी अजय ने बाइक अन्य साथियों के साथ मिलकर लगभग 10-12 चोरी के अपराधों को स्वीकार किया.

आरोपी की निशानदेही पर एक साथी के साथ मिलकर एक चोरी की हुई बाइक मोहना स्थित किराए के मकान में रखना बताया. जहां से पुलिस टीम ने बाइक बरामद कर ली है. वहीं चोरी की दो बाइकों को बेचना बताया है. फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details